अमेरिका में शिकागो की सबवे ट्रेन में चार लोगों की गोली मारकर हत्या, हमलावर गिरफ्तार

शिकागो के बाहर सोमवार को एक सबवे ट्रेन में हुई गोलीबारी में चार लोगों की मौत हो गई. पुलिस ने जानकारी देते हुए कहा कि शिकागो ट्रांजिट अथॉरिटी की ब्लू लाइन पर स्थित फॉरेस्ट पार्क स्टेशन पर तीन लोगों की मौत हो गई. चौथे पीड़ित की अस्पताल में मौत हो गई.
फॉरेस्ट पार्क पुलिस ने बताया कि संदिग्ध व्यक्ति भाग गया लेकिन बाद में उसे दूसरे मार्ग की ट्रेन से गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस को सुबह करीब 5:30 बजे घटना की सूचना मिली थी. शिकागो ट्रांजिट अथॉरिटी (सीटीए) ने कहा कि जांचकर्ताओं के लिए सुरक्षा कैमरे का वीडियो महत्वपूर्ण साबित हुआ है.
अमेरिका में फिर गोलीबारी
दरअसल अमेरिका में एक बार फिर गोलीबारी की बड़ी घटना सामने आई है. यहां शिकागो में एक ट्रेन में कम से कम चार लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गई. गोलीबारी की तुरंत बाद एक संदिग्ध को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने बताया कि तीन लोगों की मौत घटनास्थल पर ही हो गई थी. वहीं, चौथे व्यक्ति को मेवुड स्थित लोयोला यूनिवर्सिटी मेडिकल सेंटर ले जाया गया, जहां बाद में उनकी मौत हो गई.
8 लोगों को मारी गोली
इससे पहले अप्रैल में शिकागो में सामूहिक गोलीबारी की घटना सामने आई था. यहां यार्ड इलाके में एक पारिवारिक समारोह में गोलीबारी में 8 लोगों को गोली लगी, जिसमें तीन बच्चे हैं. गोली लगने से एक 7 साल की बच्ची की मौत हो गई. रिपोर्ट के मुताबिक लड़की को सिर में गोली मारी गई थी. शिकागो पुलिस को शक है कि शहर के दक्षिणी हिस्से में हुई गोलीबारी घटना गैंगवार से जुड़ी हो सकती है. गोलीबारी में घायल अन्य लोगों की उम्र 19 से 40 साल के बीच थी.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *