जब 14 साल की दीपिका पादुकोण ने सड़क पर एक शख्स को जड़ दिया था थप्पड़!

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण फिलहाल अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं. दीपिका कुछ ही दिनों में मां बनने वाली हैं जिसको लेकर वो काफी एक्साइडेट हैं. हाल ही में दीपिका ने बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए इंस्टाग्राम पर अपनी मैटरनिटी शूट की तस्वीरें शेयर की हैं. ओम शांति ओम, पठान, पद्मावत, बाजीराव मस्तानी और कल्कि जैसी फिल्मों में वो अपनी एक्टिंग का दम दिखा चुकी हैं. दीपिका अक्सर महिलाओं के लिए आवाज उठाती रहती हैं. एक्ट्रेस ने एक बार बताया था कि उन्होंने एक शख्स को गलत हरकत करने पर थप्पड़ मार दिया था.
इंडिया टुडे को दिए इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने एक किस्सा शेयर किया था. वो कहती हैं कि उन्होंनेबदतमीजी करने पर एक शख्स को बीच सड़क पर थप्पड़ मारा था. दीपिका ने कहा, “मैं 14 या 15 साल की थी. मुझे याद है कि एक शाम मैं और मेरा परिवार सड़क पर चल रहे थे. हमने शायद एक रेस्टोरेंट में खाना खाया था. मेरी बहन और मेरे पापा आगे चल रहे थे और मेरी मां और मैं पीछे चल रहे थे और एक आदमी तेजी से मेरी तरफ आया और मुझसे जोर से टकराते हुए आगे जाने लगा. थोड़ी देर तो मेरी समझ में कुछ नहीं आया कि ये क्या हुआ लेकिन फिर मुझे उस शख्स पर बहुत गुस्सा आया. मैं उस समय इसे इग्नोर कर सकती थी, लेकिन मैंने ऐसा नहीं किया.”
कॉलर पकड़कर मारा था थप्पड़
उन्होंने आगे कहा, “मैंने उसी वक्त उस शख्स को सबक सिखाने का सोच लिया था, कि आज मेरे साथ किया है कल किसी और के साथ कर सकता है. इसलिए मैंने उस शख्स का पीछा किया, उसके पास गई और उसका कॉलर पकड़ा, उसे सड़क पर ही सबके सामने थप्पड़ मारा और चली गई. मैं उस वक्त सिर्फ 14 साल की थी और उस दिन से मेरे पेरेंट्स को मुझ पर गर्व महसूस हुआ कि उनकी बेटी खुद का ध्यान रख सकती है.
बेशरम रंग ट्रैक के लिए किया गया था ट्रोल
‘पठान’ फिल्म के बेशरम रंग ट्रैक में नारंगी बिकनी पहनने के लिए दीपिका को खूब ट्रोल किया गया लेकिन इसके बाद भी दीपिका ऐसे विवादों के खिलाफ मजबूती से खड़ी रही हैं. एक्ट्रेस रणबीर कपूर के साथ ब्रेकअप के बाद डिप्रेशन में चली गईं थी. इससे जूझने के बाद उन्होंने स्ट्रॉन्ग कमबैक किया था.
पद्मावत के लिए मिली थीं धमकियां
‘पद्मावत’ के लिए उन्हें लगातार धमकियां मिली थीं लेकिन दीपिका इन धमकियों से डरी नहीं थीं. इंटरव्यू में उन्होंने मजाकिया लहजे में ये भी कहा कि नाक काटने की जगह लोग मेरे पैर काट लें. दरअसल, करणी सेना ने दीपिका को धमकी दी थी कि अगर ‘पद्मावत’ रिलीज होगी तो वो दीपिका की नाक काट देंगे.
इस फिल्म में आएंगी नजर
वर्कफ्रंट की बात करें तो, दीपिका प्रभास, अमिताभ बच्चन और दिशा पाटनी के साथ अपनी हालिया ब्लॉकबस्टर फिल्म कल्कि 2898 ईडी में दमदार एक्टिंग करती नजर आई थीं. अब वो ‘सिंघम अगेन’ में दिखाई देंगी, जो कि इसी साल दिवाली पर रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में दीपिका पादुकोण के अलावा, अजय देवगन, अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ, करीना कपूर, रणवीर सिंह, विकी कौशल जैसे बड़े स्टार्स नजर आएंगे.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *