अर्जुन कपूर की The Lady Killer को यूट्यूब पर किया रिलीज, तो लोगों ने ले लिए मजे, कहा: गजब बेइज्जती है यार

Arjun Kapoor इस वक्त खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं. वजह है Singham Again.अजय देवगन की पिक्चर में अर्जुन कपूर विलेन बने हैं. वो एक नहीं बल्कि कई पुलिस वालों से भिड़ते नजर आएंगे. इस लिस्ट में अजय देवगन के अलावा रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, टाइगर श्रॉफ शामिल हैं. उनका फिल्म से जो लुक सामने आया था, वो भी एकदम धांसू था. इस फिल्म से एक्टर को भी काफी उम्मीदें होंगी. दरअसल उनका करियर एकदम फ्लॉप रहा है. पिछली 7 फिल्मों में से एक ही पिक्चर एवरेज रही है. बाकी फिल्मों का बॉक्स ऑफिस पर बुरा हाल हुआ है. उनकी पिछली फिल्म थी- The Lady Killer, जो साल 2023 में आई थी. 2 सितंबर को इसे मेकर्स ने यूट्यूब पर रिलीज कर दिया.
यह एक क्राइम थ्रिलर फिल्म है. फिल्म को अजय बहल ने डायरेक्ट किया था. 3 नवंबर को फिल्म ने सिनेमाघरों में दस्तक दी थी. जब पिक्चर रिलीज हुई तो काफी आलोचना का सामना करना पड़ा था. पहले ही दिन केवल 293 टिकट्स बिके थे. अर्जुन कपूर के अलावा फिल्म में भूमि पेडनेकर भी नजर आईं थी. 45 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म का कुल कलेक्शन था- 45,000.
अर्जुन कपूर की फिल्म को यूट्यूब पर रिलीज किया
अक्सर देखा जाता है कि फिल्म की थिएटर रिलीज से पहले ही इसके ओटीटी राइट्स खरीद लिए जाते हैं. लेकिन हाल ही में अर्जुन कपूर की एक फिल्म The Lady Killer को किसी ओटीटी प्लेटफॉर्म में नहीं, बल्कि यूट्यूब चैनल में लाया गया है. इसे टी-सीरीज के यू-ट्यूब चैनल पर स्ट्रीम किया गया है. इस फिल्म को यहां देखने के साथ ही डाउनलोड भी कर सकते हैं. हालांकि, इसे लेकर लोग अर्जुन कपूर और मेकर्स को खूब ट्रोल कर रहे हैं. फ्री मूवी देखने के बाद लोगों ने कमेंट करते हुए लिखा कि: मूवी ऐसी बनाओ कि लोग फ्री में भी नहीं देखे.
लोगों ने किया ट्रोल
वहीं दूसरे यूजर का कहना है कि: थिएटर में नहीं चली तो यूट्यूब पर फ्री में अपलोड कर दिया, गजब बेइज्जती है यार. कुछ लोग लिखते हैं: इस फिल्म ने तो धाकड़ का रिकॉर्ड भी तोड़ दिया. महामारी के बाद बॉलीवुड की सबसे बड़ी डिजास्टर फिल्म. वहीं एक यूजर लिखता है फिल्म समझ नहीं आई पर इसमें सच्चा प्यार है. कुछ लोगों ने सुझाव दिया कि अगर थिएटर की जगह फिल्म को पहले ही यूट्यूब पर अपलोड किया जाता, तो शायद बजट भी रिकवर हो सकता था.

अर्जुन कपूर ने साल 2012 में बॉलीवुड डेब्यू किया था. उनकी पहली फिल्म थी- इश्कजादे. फिल्म में उनके साथ परिणीति चोपड़ा नजर आईं थी. यह पिक्चर हिट साबित हुई थी. हालांकि, अपने छोटे से करियर में वो अबतक 9 फ्लॉप फिल्में दे चुके हैं. ‘लेडी किलर’ से पहले वो ‘कुत्ते’ में दिखाई दिए थे. वहीं एक विलेन रिटर्न्स को अच्छा रिस्पॉन्स मिला था. जबकि ‘संदीप और पिंकी फरार’, ‘पानीपत’, ‘इंडिया मोस्ट वॉन्टेंड’ और ‘नमस्ते इंग्लैंड’ बुरी तरह से फ्लॉप हो गई थी.
अर्जुन कपूर के करियर के लिए Singham Again का अच्छा परफॉर्म करना जरूरी है. अगर ऐसा नहीं होता तो उनके नाम एक और फ्लॉप फिल्म आ जाएगी. हालांकि ऐसी उम्मीदें तो नहीं है क्योंकि यह अजय देवगन की पिक्चर है. फिल्म को लेकर शुरू से ही तगड़ा माहौल बना हुआ है.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *