पहले मांगी माफी, फिर बनाया ये बहाना, पाकिस्तानी कप्तान ने हार के बाद तोड़ी सारी हदें

पाकिस्तान क्रिकेट में बांग्लादेश के खिलाफ मिली करारी हार के बाद हाहाकार मच गया है. अपने ही घर में क्लीन स्वीप के बाद पाकिस्तान क्रिकेट अपने सबसे निचले स्तर पर पहुंच गया है. इस शर्मनाक हार के बाद पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज खिलाड़ियों खिलाड़ियों की जमकर क्लास लगाई है. यह पाकिस्तान की घरेलू मैदान पर पिछले 10 टेस्ट मैच में छठी हार है और यह पहली बार है जब बांग्लादेश ने पाकिस्तान को टेस्ट और सीरीज में हराया. इस खराब प्रदर्शन के बाद उनकी टीम के कप्तान शान मसूद ने अपने फैंस ने माफी मांगी है और हार पर बहाना भी बनाया है.
पाकिस्तानी कप्तान का अजीबोगरीब बयान
पाकिस्तान टेस्ट टीम के कप्तान शान मसूद ने सीरीज के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस की. इस दौरान शान मसूद ने कहा, ‘हम समझते हैं कि हमारे फैंस पाकिस्तान क्रिकेट टीम से बेहद प्यार करते हैं और हम उनकी उम्मीदों के अनुरूप प्रदर्शन नहीं कर पाने के लिए उनसे तहे दिल से माफी मांगते हैं.’ लेकिन शान मसूद ने माफी मांगने के बाद बहाना बनाने में भी कोई कसर नहीं छोड़ी.
सीरीज में मिली हार की वजह बताते हुए शान ने कहा, ‘हमें पाकिस्तानी खिलाड़ियों को रेड बॉल क्रिकेट का ज्यादा से ज्यादा अनुभव देना होगा. दस महीने बाद खेली जाने वाली टेस्ट सीरीज में आप अच्छे नतीजों की उम्मीद नहीं कर सकते. टेस्ट क्रिकेट अनुभव मांगता है. टेस्ट क्रिकेट में अच्छा प्रदर्शन करने के लिए पाकिस्तानी खिलाड़ियों को अधिक रेड बॉल क्रिकेट खेलना होगा.’
शाहीन अफरीदी से झगड़े पर कही ये बात
इस सीरीज के बीच खबरें आईं थीं कि शाहीन अफरीदी और कप्तान शान मसूद के बीच ड्रेसिंग रूम में हाथापाई हुई है. वहीं, एक वीडियो भी काफी वायरल हुआ था, जिसमें शाहीन अफरीदी ने अपने कंधे से शान का हाथ हटा दिया था. इस मु्द्दे पर बात करते हुए शान मसूद ने कहा, ‘शाहीन अफरीदी से कोई झगड़ा नहीं हुआ है. उन्हें कंधे में दर्द महसूस हो रहा था और दुर्भाग्य से मैंने अपना हाथ उसी कंधे पर रख दिया था.’ इसके अलावा उन्होंने ये भी बताया कि सीरीज के दूसरे मैच में शाहीन अफरीदी को आगाम दिया गया था.
दूसरी ओर बांग्लादेश के कप्तान ने कहा, ‘बांग्लादेश को पिछले कुछ महीनों में काफी तनाव झेलना पड़ा है. हमें उम्मीद है कि पाकिस्तान के खिलाफ ऐतिहासिक सीरीज जीत बांग्लादेश फैंस के चेहरे पर मुस्कान लाएगी.’

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *