जॉर्जिया के स्कूल में गोलीबारी, 4 लोगों की मौत, कई घायल

जॉर्जिया के एक स्कूल में गोलीबारी की घटना सामने आई है. बार्रो काउंटी में अपलाचे हाई स्कूल में ये घटना हुई है. स्कूल को “हार्ड लॉकडाउन” पर रखा गया है. घटना स्थानीय समयानुसार सुबह लगभग 10 बजे हुई है. जब पुलिस को घटना के बारे में जानकारी मिली तो कई फोर्स मौके पर भेजी गई हैं. स्कूल के अधिकारियों ने बताया कि कई रिपोर्टों के बाद इस लॉकडाउन को लागू किया गया है. हमले में अभी तक 4 लोगों की मौत हो गई है. हालांकि, ये आंकड़े अभी और बढ़ सकते हैं.
घटनास्थल पर पुलिस और एंबुलेंस की बड़ी संख्या में तैनाती की गई है. हेलीकॉप्टर के जरिए एक व्यक्ति को अस्पताल ले जाया गया है, जबकि अन्य घायलों की स्थिति अभी स्पष्ट नहीं है. स्थानीय मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, चार लोगों की मौत हो गई है और चार अन्य घायल हुए हैं. एक संदिग्ध को हिरासत में लिया गया है.
स्कूल में कितने छात्र मौजूद
घटना के बाद, स्कूल के आसपास के इलाके को सुरक्षित करने के लिए कानून जांच एजेंसियों की टीमों को भेजा गया है. इस घटना के समय, स्कूल में लगभग 1900 छात्र मौजूद थे. छात्रों को सुरक्षित स्थानों पर ले जाया गया है, और उन्हें अपने माता-पिता से मिलने की अनुमति दी गई है. घटनास्थल पर कई एंबुलेंस और इमरजेंसी गाड़ियां भेजी गई हैं. व्हाइट हाउस ने ये भी कहा कि राष्ट्रपति जो बिडेन को गोलीबारी की घटना के बारे में जानकारी दे दी गई है.
जॉर्जिया के गवर्नर ने क्या कहा?
जॉर्जिया के गवर्नर ब्रायन कैंप ने इस घटना के संबंध में सभी उपलब्ध राज्य संसाधनों को तैनात करने का निर्देश दिया है. ये एक गंभीर स्थिति है और पुलिस ने जनता से अनुरोध किया है कि वे स्कूल के पास न आएं ताकि आपातकालीन सेवाएं अपना काम कर सकें. मामले की जांच जारी है, और अधिकारियों ने कहा है कि वे जल्द ही और इससे जुड़ी जानकारी शेयर करेंगे. इस प्रकार की घटनाएं समाज में चिंता और भय का माहौल पैदा करती हैं, और ये जरूरी है कि हम सभी इस मुद्दे पर गंभीरता से विचार करें.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *