1000 क्रू मेंबर्स, 450 एक्टर्स और 20 एकड़ का मैदान… KGF से भी ग्रैंड होगी Yash की ‘टॉक्सिक’!

Rocking Star यश को लेकर माहौल सेट है. ‘KGF चैप्टर 1’ के बाद से ही उनकी अगली फिल्म का इंतजार किया जा रहा था, जो अब जाकर खत्म हुआ है. इस वक्त Yash के खाते में दो बड़ी फिल्में हैं. पहली- Toxic और दूसरी- Ramayana. इस वक्त उनकी ‘टॉक्सिक’ पर काम चल रहा है. फिल्म को गीतू मोहनदास डायरेक्ट कर रही हैं. फिल्म का काम काफी पहले ही शुरू होने वाला था. लेकिन बहन के रोल के लिए कोई एक्ट्रेस फाइनलाइज नहीं हुई थी. अब यह रोल पिक्चर में नयनतारा करने वाली हैं. वहीं कियारा आडवाणी उनकी लव इंटरेस्ट बनी हैं. इनके अलावा हुमा कुरैशी का नाम भी सामने आ रहा है. इसी बीच पता लगा कि फिल्म को बहुत बड़े लेवल पर बनाया जा रहा है.
कन्नड़ सुपरस्टार Yash ने 8 अगस्त को फिल्म के प्रोड्यूसर्स के साथ बैक स्टेज से एक तस्वीर शेयर की थी. इस फिल्म के बाद यश नीतेश तिवारी की फिल्म Ramayan पर काम शुरू करेंगे. इस पिक्चर के को-प्रोड्यूसर भी हैं. वहीं वो रावण का किरदार भी निभा रहे हैं. फैन्स उनके दोनों ही प्रोजेक्ट्स का इंतजार कर रहे हैं. पर टॉक्सिक को लेकर अब जो अपडेट आया है, उसने हर किसी को हैरान कर दिया है.
Yash की टॉक्सिक पर बहुत बड़ा अपडेट
हाल ही में मिड-डे की एक रिपोर्ट सामने आई थी. इसमें कहा गया था बेंगलुरु के बाहरी इलाके में फिलहाल शूटिंग चल रही है. यहां 20 एकड़ में एक ग्रैंड सेट बनाया गया है. जिस सेट में फिल्मांकन चल रहा है, वो 1940 के दशक वाली वाइब देता है. इसके साथ ही प्रोडक्शन डिजाइन टीम एक डिटेल्ड और इम्प्रेसिव वर्ल्ड को दिखाने की कोशिश कर रही है. ऐसा भी पता लगा कि शूटिंग में 1,000 क्रू मेंबर की बड़ी टीम शामिल होगी. वहीं यश इस वक्त फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं. उनके साथ कियारा आडवाणी, नयनतारा, हुमा कुरैशी अपने-अपने हिस्से का शूट कर रहे हैं.
फिल्म का लेवल काफी बड़ा है. भारी भरकम बजट में इसे बनाया जा रहा है. इस प्रोजेक्ट में लगभग 450 से ज्यादा एक्टर्स शामिल होंगे. वहीं 300 इंटरनेशनल को-एक्टर्स एक जरूरी सीन में योगदान दे रहे हैं. हालांकि, बारिश के चलते कई बार शूटिंग रोकी गई है. यही वजह है कि क्रू वाले टीम के साथ मिलकर रातभर काम करते हैं, ताकी जल्द से जल्द फिल्म का काम पूरा किया जा सके.
फिल्म की कहानी क्या होगी?
यश की Toxic में ड्रग माफिया की दुनिया को दिखाया जाएगा. यह कहानी 1940 से 1970 के दशक के बीच होगी. यश फिल्म में एक स्टाइलिश गैंगस्टर का रोल प्ले कर रहे हैं. फिल्म को यश की Monster Mind Creations और KVN प्रोडक्शन मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं. फिल्म की शूटिंग जून में ही शुरू कर दी गई थी. बीच में काम रुका था, लेकिन सितंबर में इसे दोबारा स्टार्ट कर दिया गया. KGF के दोनों ही पार्ट में काफी कुछ हटकर और नए लेवल पर दिखाया गया था, जिसे लोगों ने पसंद भी किया था. पर इस रिपोर्ट से पता लगा कि उनकी अपकमिंग फिल्म और बड़ी होने वाली है.
हालांकि, फैन्स KGF 3 पर अपडेट मांग रहे हैं. बीते दिनों एक खबर सामने आई थी. ऐसा कहा गया कि KGF 3 पर जल्द ही प्रशांत नील काम करेंगे. पर इस पार्ट में यश नहीं होंगे. अगर ऐसा होता है तो फैन्स के लिए बड़ा झटका होगा. हालांकि, मेकर्स की तरफ से कोई जानकारी नहीं दी गई है.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *