OYO ROOM बुक करने पर ऐसे मिलेगा 75% तक का डिस्काउंट, सस्ते में बन जाएगा काम

जब कहीं घूमने का प्लान करते हैं तो ट्रेवल से ज्यादा होटल पर खर्चा होता है. होटल प्रीमियम होता है ट्रिप का मजा आ जाता है लेकिन प्रीमियम होटल बजट के बाहर होते हैं. लेकिन आप ओयो रूम्स को सस्ते में बुक करा सकते हैं बुकिंग पर 75 प्रतिशत तक का डिस्काउंट हासिल कर सकते हैं, इससे आप किसी भी प्रीमियम रूम को 500 से 1000 रुपये में बुक कर सकते हैं. यहां जानें कि आप ये डिस्काउंट कैसे हासिल कर सकते हैं.
OYO Room पर 75% डिस्काउंट ऐसे मिलेगा
ओयो रूम बुक करने पर 75 प्रतिशत डिस्काउंट हासिल करने से आपका ट्रिप बजट में निपट सकता है. इससे आपका होटल का खर्च कम हो जाता है. इसके लिए बस आपको ओयो की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाना होगा, वहां पर आपको “MYOFFER” कूपन मिलेगा, इस कूपन के लगते ही आपको 75 प्रतिशत तक की छूट मिल सकती है. इसका मतलब ये है कि अगर कोई होटल 4,850 रुपये का है तो वो इस ऑफर के साथ आपको मात्र 1,371 रुपये में मिल जाएगा.
यही नहीं अगर कोई ओयो रूम 2,912 रुपये का है तो ये आपको करीब 500 से 600 रुपये में ही मिल सकता है. ये ऑफर हर यूजर को अलग-अलग मिल सकता है. यही नहीं हर दिन आप अलग-अलग बुकिंग पर डिस्काउंट पा सकते हैं.
Oyo Room Discounts
हर दिन डिस्काउंट में बदलाव
ये ऑफर्स कम टाइम के लिए होते हैं यहां हम जिस ऑफर की बात कर रहे हैं वो आज तक के लिए वैलिड है. लेकिन अगर आप किसी और दिन भी ओयो की ऑफिशियल वेबसाइट से बुकिंग करते हैं तो भी डिस्काउंट हासिल कर सकेंगे. लेकिन उस दिन डिस्काउंट या होटल की कीमत कम-ज्यादा हो सकती है.
इसके अलावा अगर आप और भी ज्यादा सस्ते में ओयो रूम बुक करना चाहते हैं तो एर और डिस्काउंट हासिल कर सकते हैं इसके बारे में नीचे पढ़ें.
एक्स्ट्रा 15% डिस्काउंट कैसे मिलेगा
अगर आप ओय रूम बुक करने के लिए ऐप का इस्तेमाल करते हैं तो आपको शुरुआत में किसी भी ओयो होटल की बुकिंग पर 15 प्रतिशत डिस्काउंट मिल सकता है. इसके लिए बस आपको ओयो का ऑफिशियल ऐप अपने स्मार्टफोन में इंस्टॉल करना होगा.
Oyo 15% Discount
ओयो का ऐप आपको गूगल प्ले स्टोर और एपल ऐप स्टोर दोनों पर मिल जाएगा. यहां से ऐप डाउनलोड करने के बाद आपको बुकिंग के दौरान 15 प्रतिशत तक का डिस्काउंट मिल जाएगा. आप इस डिस्काउंट किसी भी होटल की बुकिंग पर हासिल कर सकेंगे.
बुकिंग के दौरान बरतें सावधानी
कई बार होटल की एडवांस बुकिंग में स्कैम भी हो सकता है. दरअसल अगर आप ओयो की ऑफिशियल वेबसाइट के बजाय किसी और वेबसाइट से बुकिंग करते हैं तो वो रिस्की हो सकता है. स्कैमर्स अपने फेक लिंक और कॉन्टेक्ट नंबर को गूगल पर असली होटल के नाम पर रख देते हैं जिन पर आप अंजाने में क्लिक कर देते हैं और बुकिंग कर देते हैं. जब लोकेशन पर पहुंचते हैं तो वहां ना तो होटल होता है ना जिस नंबर पर बुकिंग की थी वो नंबर लगता है. ऐसे में बुकिंग करते टाइम ध्यान रखें कि ऑफिशियल वेबसाइट या ऐप का ही सहारा लें.
इसके अलावा कोई भी होटल बुक करने से पहले उसके रिव्यू रेटिंग जरूर पढ़ें, इससे आपको पहले ही पता होगा कि होटल की सर्विसेज आच्छी हैं या नहीं.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *