श्रद्धा कपूर की Stree 2 के बाद फिर वार करेगा भेड़िया! अगली फिल्म पर बड़ा अपडेट मिल गया

‘स्त्री 2’ साल 2024 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली बॉलीवुड फिल्म बन गई है और इसे लोगों से शानदार रिस्पॉन्स मिला है. मूवी अब तक बॉक्स ऑफिस पर 500 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है. ‘स्त्री 2’ की रिकॉर्ड तोड़ सक्सेस ने मैडॉक सुपरनैचुरल को बॉलीवुड का सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाला यूनिवर्स बना दिया है.
स्त्री 2 के बाद से ही फैन्स को इस हॉरर कॉमेडी यूनिवर्स की अगली फिल्म का इंतजार है. ‘स्त्री 2’ में वरुण धवन के कैमियो के बाद से फैन्स काफी एक्साइटेड हैं कि ‘भेड़िया 2’ पहले रिलीज होगी या ‘स्त्री 3’. आइए आपको बताते हैं दोनों फिल्मों के प्रोडक्शन टीम ने इस बारे में क्या खुलासा किया है.
‘भेड़िया 2’ हो सकती है ‘स्त्री 3’ से पहले रिलीज!
रिपोर्ट्स के मुताबिक, ‘स्त्री 3’ से पहले स्क्रीन पर ‘भेड़िया 2’ आ सकती है. फिल्म के मेकर दिनेश विजन ने 2023 में वरुण धवन स्टारर ‘भेड़िया’ सीक्वल की अनाउंसमेट की थी. उन्होंने कहा था कि ‘स्त्री 2’ की रिलीज के बाद ‘भेड़िया 2’ पर काम होगा. यह साल 2025 में सिनेमाघरों में आ जा सकती. हालांकि, ‘भेड़िया 2’ अपनी 2025 की टाइमलाइन को पूरा नहीं कर सकती है क्योंकि ये अभी तक फ्लोर पर नहीं गई है, फिर भी इसे ‘स्त्री 3’ से पहले रिलीज किया जा सकता है. इसके अलावा, मेकर्स ने ‘स्त्री 3’ को लेकर ये भी कहा कि डेफिनेटली हम कोशिश करेंगे कि तीसरा पार्ट पहले और दूसरे से भी बेहतर बने.
स्त्री 2 के डायरेक्टर ने कही ये बात
‘भेड़िया’ और ‘स्त्री’ दोनों फिल्मों के डायेक्टर अमर कौशिक ने हाल ही में एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि टीम ने ‘भेड़िया 2’ की कहानी लगभग फाइनल कर ली है और जल्द ही स्क्रीनप्ले पर काम शुरू होगा. दूसरी ओर, उन्होंने खुलासा किया कि ‘स्त्री 3’ को बनने में अभी लगभग तीन साल लग सकते हैं क्योंकि इसकी कहानी अभी लिखी नहीं है.
राजकुमार राव ने क्या कहा?
वहीं, एक इंटरव्यू में राजकुमार राव ने बताया था कि उन्हें ‘भेड़िया 2’ की रिलीज शेड्यूल के बारे में पूरी जानकारी नहीं है, लेकिन फैन्स जल्द ही ‘भेड़िया 2’ को बड़े पर्दे पर देख सकते हैं. ऐसे में आप इसे राजकुमार राव का इशारा भी समझ सकते हैं कि ‘भेड़िया 2’ ‘स्त्री 3’ से पहले रिलीज हो सकती है.
क्लाइमैक्स सीन में ‘भेड़िया’ की धमाकेदार एंट्री
राजकुमार राव, श्रद्धा कपूर, पंकज त्रिपाठी, अभिषेक बनर्जी और अपारशक्ति खुराना स्टारर ‘स्त्री 2’ इस वक्त बॉक्स ऑफिस के रिकॉर्ड तोड़ रही है और जल्द ही 600 करोड़ रुपये के क्लब में शामिल होने वाली है. वरुण धवन का ‘भेड़िया’ अवतार ‘स्त्री 2’ में भी देखने को मिला है, जो जना यानी अभिषेक बनर्जी से जुड़ा है. क्लाईमैक्स सीन में ‘भेड़िया’ की धमाकेदार एंट्री होती है, जो फैन्स को काफी पसंद आई थी.
भेड़िया ने की थी इतनी कमाई
वहीं, ‘भेड़िया’ में वरुण धवन के अलावा कृति सेनन, दीपक डोबरियाल और अभिषेक बनर्जी भी नजर आए थे. साल 2022 में रिलीज हुई इस फिल्म में एक वेयरवोल्फ की कहानी दिखाई गई है जो अपने जंगल की हिफाजत करता है. हालांकि, ये फिल्म कमर्शियल हिट रही और इसने बॉक्स ऑफिस पर 90 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की. वर्कफ्रंट की बात करें तो, वरुण धवन अपकमिंग फिल्म ‘बॉर्डर 2’ और ‘बेबी जॉन’ में नजर आने वाले हैं.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *