हैदराबाद: बच्चों को बेच रहे थे ‘विस्की वाली आइस्क्रीम’, पुलिस ने मारा पार्लर में छापा, 23 पैकेट जब्त

यूं तो दूसरे उम्र के लोग भी आइसक्रीम खाना पसंद करते हैं, लेकिन ये बच्चों को काफी पसंद होती है. ऐसे में उनके स्वास्थ ये खिलवाड़ करने वालों की खबर तेलंगाना के हैदराबाद के जुबली हिल्स से सामने आई है, जहां आइसक्रीम में शराब(विस्की) को मिलाकर बनाया जा रहा था. अब इस तरह से आइस्क्रीम को क्यों बनाया जा रहा था? इसका जवाब हर कोई खोज रहा है…
बच्चों को ऐसी आइसक्रीम खिलाकर क्या वो सभी उन्हें नशे का लती बनाना चाह रहे थे? ये तो जांच का विषय है. फिलहाल इस आइस्क्रीम की ज्यादा से ज्यादा बिक्री के लिए फेसबुक पर प्रचार भी किया जा रहा था. इसे खरीदने वालों को इसकी बिल्कुल भी जानकारी नहीं थी कि आइस्क्रीम में विस्की मिली हुई है. इससे अनजान लोग इस आइस्क्रीम को छोटे बच्चों को भी खिला रहे थे.
23 डिब्बों को किया गया जब्त
आइसक्रीम में नशीली दवाई मिली होने की सूचना मिलने पर अधिकारियों की एक टीम छापा मारने के लिए मौके पर पहुंची और मौके पर से विस्की वाली आइसक्रीम के 23 डिब्बे जब्त किए गए हैं. अधिकारियों ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए दयाकर रेड्डी, सहित आइसक्रीम बनाने में शामिल लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. नशीली आइसक्रीम के दुकान को सरथ चंद्र रेड्डी नाम के शख्स से बेचा जा रहा था. यहां से 11 किलोग्राम ऐसे प्रोडक्ट जब्त किए गए, जिन्हें आइसक्रीम में मिलाकर बेचना अपराध है. ये आइसक्रीम एरिको कैफे में बेची जा रही थी. इस आइसक्रीम पार्लर के खिलाफ कुछ लोगों ने शिकायत की थी.
आइसक्रीम में विस्की मिलाने की सूचना मिलने पर बच्चों ने घरवाले काफी परेशान हैं और हैरान भी… हालांकि, इस तरह के काम करने वाले आरोपियों की तलाश की जा रही है. वहीं अधिकारियों की तरफ से कहा गया है कि ऐसा करने वालों को खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी. बच्चों की जिंदगी से खिलवाड़ करने वालों को चेतावनी दी गई.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *