मालिक का एहसानमंद हूं…धर्मेंद्र ने शाहरुख को बताया बेटा, शेयर की ऐसी तस्वीर

60 के दशक से अपनी एक्टिंग के बलबूते फिल्म इंडस्ट्री पर राज करने वाले दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र आज भी लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाए हुए हैं. 88 साल के धर्मेंद्र भले ही अब फिल्मों में कम दिखाई देते हों, लेकिन सोशल मीडिया पर वो काफी एक्टिव रहते हैं और आए दिन दिलीप कुमार, सलमान खान, मनोज कुमार और अपने बेटों के साथ तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. अब हाल ही में धर्मेंद्र ने बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान के साथ एक पुरानी फोटो शेयर करते हुए पुरानी यादें ताजा की हैं.
एक्टर धर्मेंद्र अक्सर शाहरुख के लिए प्यार जताते नजर आते हैं या उनके साथ प्यारा बॉन्ड शेयर करते दिखते हैं. शोले के वीरू यानी धर्मेंद्र ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शाहरुख खान के साथ दिल छू लेने वाली एक थ्रोबैक पिक्चर शेयर की है. इस फोटो में शाहरुख और धर्मेंद्र ब्लू रंग के सूट में काफी हैंडसम और यंग नजर आ रहे हैं. पिक्चर में दोनों ही सुपरस्टार्स मुस्कुराते हुए दिख रहे हैं.
शाहरुख को अवॉर्ड देते दिख रहे हैं धर्मेंद्र
फोटो को देखकर ऐसा लग रहा है कि ये किसी अवॉर्ड शो में क्लिक की गई है. धर्मेंद्र, शाहरुख खान को अवॉर्ड देते दिख रहे हैं. इस थ्रो-बैक फोटो में दोनों सुपरस्टार्स की बॉन्डिंग फैन्स को काफी पसंद आ रही है. फोटो को शेयर करते हुए धर्मेंद्र ने कैप्शन में लिखा, “बेटे ही हैं ये सब, मालिक का हमेशा एहसानमंद हूं, इस मुकद्दर के लिए.”

View this post on Instagram

A post shared by Dharmendra Deol (@aapkadharam)

एक्टर बॉबी देओल ने भी किया रिएक्ट

इस फोटो पर धर्मेंद्र के बेटे और एक्टर बॉबी देओल ने कई हार्ट वाले इमोजी के साथ कमेंट किया है. फैन्स ने भी इस पोस्ट पर खूब प्यार बरसाया है. उनमें से एक फैन ने लिखा, “एक फ्रेम में दो खूबसूरत आदमी.” दूसरे ने लिखा, “धरम और शाह, क्या प्यारा कॉम्बो है. आप डंकी में क्यों नहीं थे सर?” वहीं, कई लोगों ने कमेंट बॉक्स में दिल वाले इमोजी देकर रिएक्ट किया.
‘इक्कीस’ में नजर आएंगे धर्मेंद्र
वर्कफ्रंट की बात करें तो, धमेंद्र को आखिरी बार ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ में देखा गया था, जिसमें उन्होंने शाहिद कपूर और कृति सैनन के साथ स्क्रीन शेयर किया था. इससे पहले धर्मेंद्र ने करण जौहर की ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट के साथ काम किया था, जिसमें उन्होंने रणवीर के दादा का किरदार निभाया था. अब वो अपनी अपकमिंग फिल्म ‘इक्कीस’ में जयदीप अहलावत और अगस्त्य नंदा के साथ नजर आएंगे जो कि एक बड़ी प्रोडक्शन फिल्म होगी.
‘किंग’ में दिखाएंगे विलेनगिरी
वहीं, शाहरुख खान को आखिरी बार राजकुमार हिरानी की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘डंकी’ में देखा गया था. अब शाहरुखान खान सुजॉय घोष की ‘किंग’ की तैयारी कर रहे हैं, जिसमें उनकी बेटी सुहाना खान भी पिता के साथ स्क्रीन शेयर करने वाली हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, ‘किंग’ में शाहरुख खान अंडरवर्ल्ड डॉन की भूमिका में दिखने के लिए तैयार हैं. ऐसा कहा जा रहा है कि मेकर्स फिल्म को साल 2026 के जून में रिलीज करने की प्लानिंग कर रहे हैं.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *