सलमान खान बिना कपड़े चेंज किए अंबानी की गणेश पूजा में पहुंचे, आमिर, सैफ समेत ये सितारे भी आए नजर

गणेश चतुर्थी का उत्सव देशभर में 7 सिंतबर से शुरू हो चुका है. इस खास मौके पर कई जगह पर बप्पा का धूमधाम से स्वागत किया जा रहा है. अंबानी परिवार ने भी हर साल की तरह इस बार एंटीलिया में बप्पा का स्वागत किया है. अंबानी परिवार के गणेश उत्सव सेलिब्रेशन में पूरा बॉलीवुड शामिल है. एंटीलिया में गणेश उत्सव पर करीना कपूर खान, सोनम कपूर, सलमान खान, आमिर खान, समेत कई स्टार्स ने दर्शन किए.
अंबानी परिवार के एंटीलिया गणेश पूजा में आमिर खान ने अपने बेटे जुनैद के साथ सिंपल लुक में शिरकत की. इस दौरान आमिर लाल कुर्ता पहन कर आए. इसके अलावा बॉलीवुड के रॉयल कपल सैफ अली खान और करीना कपूर खान भी अंबानी परिवार के घर पर गणेश पूजा में पहुंचे. सैफ ने जहां मरून- ऑफ व्हाइट शेड का स्टाइलिश धोती- कुर्ता पहना था. वहीं करीना ने मरून कलर के सूट में एंट्री ली.

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

बिना कपड़े चेंज किए पहुंचे सलमान
एंटीलिया गणेश पूजा में सलमान खान भी पहुंचे. सलमान अपनी बहन अर्पिता खान के घर पर बप्पा की आरती करके सीधा एंटीलिया पहुंचे थे. ऐसे में सलमान खान बिना कपड़े चेंज किए अंबानी के घर पर गणेश पूजा में शामिल हुए. इस दौरान सलमान ब्राउन रंग की शर्ट और व्हाइट पैंट में नजर आए. एक्टर एंटीलिया गणेश पूजा में अपनी भांजी अलिजेह के साथ पहुंचे.

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इसके अलावा सोनम कपूर अपने पति और पिता अनिल कपूर के साथ एंटीलिया गणेश पूजा में पहुंचीं. वहीं स्त्री’ फेम तमन्ना भाटिया ने अंबानी परिवार के एंटीलिया गणेश पूजा में शिरकत की. तमन्ना ने पर्पल शेड लहंगे में इस पूजा को अटेंड किया.

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

ये सितारे भी हुए शामिल
क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर अपनी पत्नी अंजलि तेंदुलकर संग गणेश पूजा के लिए अंबानी परिवार के निवास एंटीलिया पहुंचे. बॉलीवुड एक्ट्रेस भाग्यश्री भी अपने पति के साथ गणेश पूजा में पहुंचीं. उनके अलावा जैकी श्रॉफ ने अपनी पत्नी आयशा दत्त और बच्चे टाइगर श्रॉफ, कृष्णा श्रॉफ संग धांसू अंदाज में एंटीलिया में एंट्री की. परिवार ने पूजा के पहले साथ में शानदार फोटो भी क्लिक करवाई. एंटीलिया गणेश पूजा में एक्टर बोमन ईरानी, तुषार कपूर, कुमार सानू, बोनी कपूर, अर्जुन कपूर भी शामिल हुए. मोटिवेशनल स्पीकर और हिंदू कथावाचक जया किशोरी भी इस पूजा में शामिल हुईं.
शादी के बाद है पहला गणेशोत्सव
रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी और उनके परिवार ने गणेश चतुर्थी समारोह से एक दिन पहले अपने घर पर भगवान गणेश की मूर्ति स्थापित की. अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट का शादी के बाद यह पहला गणेशोत्सव है. परिवार पिछले कई सालों से गणेशोत्स इसी तरह धूमधाम से मनाता आ रहा है. एक रिपोर्ट के मुताबिक अनंत अंबानी ने मुंबई के प्रतिष्ठित लालबागचा राजा गणेश जी के लिए के लिए सोने का मुकुट भेंट किया. इस मुकुट की कीमत ₹15 करोड़ रुपये है और इसका वजन 20 किलो है.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *