GOAT Box Office Collection Day 3: 3 दिन में ही 100 करोड़ के क्लब में शामिल हुई GOAT, फिर भी ‘लियो’ से खा गई मात

साउथ स्टार थलपति विजय की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम’ रिलीज होने से पहले ही काफी चर्चा में बनी हुई थी. लोगों का मानना था कि ये फिल्म थलपति की ‘लियो’ का रिकॉर्ड तोड़ेगी, हालांकि पहले दिन फिल्म ने अच्छी ओपनिंग की. लेकिन दूसरे ही दिन फिल्म की कमाई 43 फीसदी तक घट गई. GOAT की तीसरे दिन की कमाई की बात करें तो उसने दूसरे दिन के मुकाबले काफी अच्छी कमाई की है.
5 सितंबर को ‘द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम’ सिनेमाघरों में दस्तक दी है. हालांकि इसे कई हिंदी नेशनल चेन्स में रिलीज नहीं किया गया. पहले ही दिन फिल्म को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला, फिल्म ने 44 करोड़ रुपए की कमाई की थी, दूसरे दिन ये आंकड़ा घटकर 25.5 करोड़ रुपए पर आ गया. रिलीज के तीसरे दिन बॉक्स ऑफिस की कमाई के दूसरे दिन की तुलना में 29 फीसदी ऊपर उठ गई है. सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक, GOAT ने तीसरे दिन 33 करोड़ रुपए की कमाई की है (अनुमानित कमाई), फिल्म ने तमिल में 29.1 करोड़ रुपए, हिंदी में 2.15 करोड़ रुपए और तेलुगु में 1.75 करोड़ रुपए की कमाई की.
3 दिन में 100 करोड़ के पार कमाई
GOAT के तीसरे दिन की कमाई ‘लियो’ के तीसरे दिन की कमाई से कम है. ‘लियो’ ने रिलीज के पहले शनिवार यानी तीसरे दिन 38.3 करोड़ रुपए की कमाई की थी. आने वाले दिनों में पता चलेगा कि क्या थलपति की फिल्म अपनी ही ब्लॉकबस्टर फिल्म का रिकॉर्ड तोड़ पाएगी या नहीं? फिल्म की कहानी की बात करें तो, थलपति विजय एक स्पेशल एंटी टेररिस्ट स्क्वाड की भूमिका में नजर आए हैं, साथ ही उनका डबल रोल भी देखा गया है. फिल्म में मीनाक्षी चौधरी, मालविका शर्मा, प्रशांत और प्रभुदेवा जैसे एक्टर्स भी शामिल हैं.
GOAT प्री-बुकिंग में तमिल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन चुकी है, फिल्म ने प्री-बुकिंग में 50 करोड़ की कमाई की थी. फिल्म में एक्शन, ड्रामा, रोमांस सभी चीजों का तड़का देखने को मिलता है. तीन दिन की ही कमाई में फिल्म ने 100 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार कर लिया है. अब ये देखना काफी दिलचस्प होने वाला है कि कमाई के मामले में ये फिल्म अपने बजट को कब क्रॉस करता है. रिपोर्ट के मुताबिक, GOAT का बजट 400 करोड़ रुपए है.
GOAT है थलपति की सेकंड लास्ट फिल्म
GOAT को वेंकट शंकर प्रभु राजा ने डायरेक्ट किया है. फिल्म के रिलीज होने के बाद ही मेकर्स ने इसके सीक्वल का भी ऐलान कर दिया था. ये थलपति विजय की सेकंड लास्ट फिल्म होने वाली है, वो इसके बाद एक आखिरी फिल्म करेंगे फिर पॉलिटिक्स ज्वाइन कर लेंगे. उन्होंने अपनी पार्टी भी बना ली है, जिसका नाम तमिझा वेत्री कड़गम (टीवीके) है. GOAT के बाद थलपति की जो अगली फिल्म आने वाली है वो एक पॉलिटिकल थ्रिलर होगी, ये थलपति के करियर की 69वीं और आखिरी फिल्म होगी.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *