Ganesh Chaturthi: 6 साल पहले सलमान खान के घर जब कटरीना ने की बप्पा की उल्टी आरती, मच गया था बवाल

Ganesh Chaturthi 2024: गणेश उत्सव की धूम देश के कौने-कौने में देखने को मिल रही है. बॉलीवुड सितारों के बीच भी गणेश चतुर्थी को लेकर काफी जोश देखने को मिल रहा है. खासतौर पर मुंबई ने रहने वाले सितारे बड़ी ही धूमधाम के साथ गणेश चतुर्थी का त्योहार मनाते हैं. लेकिन खान फैमली में पिछले कई सालों से बड़े ही शानदार तरीके से बप्पा का वेलकम किया जाता है. सलमान खान की फैमली में गणेश चतुर्थी मनाने की शुरुआत अर्पिता ने की थी. अब अर्पिता की शादी हो गई है, ऐसे में वो अपने घर पर बप्पा का वेलकम करती हैं और पूरा परिवार वहां मौजूद होता है.
लेकिन साल 2018 में सलमान खान के घर जब गणपति बप्पा का स्वागत किया गया, उस दौरान कुछ ऐसा हुआ कि काफी बवाल मच गया था. 6 साल पहले जब खान फैमली ने बप्पा का वेलकम किया, तो इंडस्ट्री के तमाम सितारों ने इस मौके पर वहां शिरकत की थी. बप्पा का आशिर्वाद लेने के लिए सलमान के घर बड़े-बड़े सितारे भी पहुंचे थे. इस मौके पर कटरीना कैफ भी पहुंची थीं. लेकिन जिस तरह से उन्होंने भगवान गणेश जी की आरती की थी, उसके लिए उन्हें जबरदस्त ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था.
कटरीना ने की बप्पा की उल्टी आरती
दरअसल कटरीना ने आरती का थाल पकड़कर गणपति बप्पा की उल्टी आरती करनी शुरू कर दी थी. जब सोशल मीडिया पर ये वीडियो वायरल हुआ तो लोगों ने कटरीना को खूब फटकार लगाई थी. इसके अलावा सलमान के परिवार पर काफी कमेंट किए गए थे. दरअसल जब कटरीना ने गलत आरती की तो वहां उस वक्त पूरा खान परिवार मौजूद था. लेकिन उन्हें किसी ने भी नहीं टोका था. यूजर्स ने कमेंट कहा था कि आरती नहीं आती तो करती क्यों हो. कई लोगों ने तो उन्हें सही तरह से आरती करने तरीका सीखने तक की सलाह दी थी.

Omg Katrina did the aarti in a wrong way someone could atleast tell her
— Sharania Jhanvi𓀠 (@SharaniaJ) September 13, 2018

खान फैमली के क्लोज हैं कटरीना कैफ
हालांकि ये बात 6 साल पुरानी है. कटरीना कैफ ने वो गलती दोबारा कभी नहीं दोहराई. एक वक्त था जब सलमान और कटरीना कैफ के प्यार के चर्चे पूरी इंडस्ट्री में हुआ करते थे. कटरीना को खान फैमली के हर छोटे-बड़े फंक्शन में देखा जाता था. एक्ट्रेस सलमान की बहन अर्पिता के बेहद क्लोज हैं. भाईजान के तमाम फैन्स तो ये माने बैठे थे कि कटरीना खान परिवार की बड़ी बहू जरूर बनेंगी. लेकिन कटरीना का दिल रणबीर कपूर से जा जुड़ा और सलमान और उनका रिश्ता टूट गया.

atulreellife: “#GanapatiBappaMoraya @beingsalmankhan @arbaazkhanofficial @sohailkhanofficial @arpitakhansharma @aaysharma @alizehagnihotri @nirvankhan15 @iamarhaankhan @katrinakaif” pic.twitter.com/nrt27xWNOf
— #Sikandar (@mystery0725) September 13, 2018

कटरीना कैफ अपनी जिंदगी में अब काफी आगे बढ़ चुकी हैं. विकी कौशल के साथ शादी कर अब वो अपनी जिंदगी में खुश हैं. एक्ट्रेस लगातार अपनी अपकमिंग फिल्मों पर काम कर रही हैं. अभी भी कटरीना और सलमान खान के बीच रिश्ते हैं. सलमान उन्हें काफी मानते हैं. पिछली बार सलमान-कटरीना को ‘टाइगर 3’ में एक साथ देखा था. अब फैन्स दोनों की अगली फिल्म का इंतजार कर रहे हैं.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *