दीपिका पादुकोण बनीं मां तो खुशी से झूम उठीं आलिया भट्ट, करीना, श्रद्धा कपूर और सोनाक्षी सिन्हा ने यूं लुटाया प्यार

शादी के करीब चार 6 साल बाद दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के घर खुशियों ने दस्तक दी है. दीपिका मां बन गईं हैं और उन्होंने एक बेटी को जन्म दिया है. दीपिका के मां बनने की खबर से उनके फैंस के साथा-साथ पूरा बॉलीवुड भी खुश है. दीपिका-रणवीर ने जैसे ही बेटी के स्वागत वाला पोस्ट इंस्टाग्राम पर शेयर किया, बधाई देने वालों का तांता लग गया. आलिया भट्ट, श्रद्धा कपूर और सोनाक्षी सिन्हा समेत कई फिल्मी सितारों ने भी पोस्ट पर कमेंट कर दीपिका-रणवीर को बधाई दी है. आइए जानते हैं किसने क्या कहा है?
रणवीर-दीपिका के ऐलान से पहले ही उनके पैरेंट्स बनने की खबर चल पड़ी थी. कुछ देर बाद ही इस पावर कपल ने बेटी के पैदा होने की खबर ऑशियल कर दी. दोनों ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया, जिसमें उन्होंने अपनी बेटी के स्वागत करने की बात कही और बताया कि 8 सितंबर 2024 को उनके घर लक्ष्मी का आगमन हुआ है.

View this post on Instagram

A post shared by दीपिका पादुकोण (@deepikapadukone)

फिल्मी सितारों ने कैसे दी बधाई?
दीपिका रणवीर के पैरेंट्स बनने वाली पोस्ट आते ही सितारों ने बधाई देनी शुरू कर दी. आलिया भट्ट सबसे पहले मुबारकबाद देने वालों में थीं. उन्होंने एक साथ खुशी के आंसू वाले, जश्न मनाने वाले और हार्ट इमोजी पोस्ट पर कमेंट किए. आलिया के इस रिएक्शन से साफ है कि वो दीपिका के मां बनने से बेहद खुश हूं. वहीं परिणीति चोपड़ा, अथिया शेट्टी, ऑरी और रिद्धिमा पंडित ने कमेंट बॉक्स में लिखा, “मुबारकबाद.” अर्जुन कपूर ने लिखा, “लक्ष्मी आई है. क्वीन का आगमन हो गया है.”

स्त्री 2 की कामयाबी का जश्न मना रहीं श्रद्धा कपूर को एक और जश्न का मौका मिल गया. उन्होंने कमेंट में मुबारकबाद लिखते हुए कई हार्ट और खुशी वाले इमोजी शेयर किए. अनन्या पांडे ने लिखा, “बेबी गर्ल. मुबारकबाद.” साथ ही अनन्या ने इमोशनल होने वाली और हार्ट इमोजी भी शेयर की.

दीपिका-रणवीर को बधाई देने वालों में करीना कपूर खान भी शामिल रहीं. उन्होंने अपने और सैफ अली खान की ओर से मुबारकबाद दी. करीना ने कमेंट किया, “सैफू और बेबो की ओर से मम्मी और डैडी को मुबारकबाद. छोटी सी परी पर ऊपर वाला आशीर्वाद बनाए रखे.”
कल अस्पताल में भर्ती हुईं थी दीपिका
दीपिका पादुकोण को शनिवार की शाम को मुंबई के एचएन रिलायंस अस्पताल में भर्ती कराया गया था. कुछ ही देर में रणवीर सिंह की मां अंजू भवानी और बहन कृतिका भवानी भी बेबी का वेलकम करने अस्पताल जा पहुंची थीं. बताया जा रहा है कि डिलीवर के वक्त रणवीर और दीपिका का पूरा परिवार ही अस्पताल में मौजूद था. दीपिका ने इसी साल 28 फरवरी को अपनी प्रेग्नेंसी की जानकारी तमाम फैंस के साथ शेयर की थी.
गौरतलब है कि दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह का प्यार 2013 में आई फिल्म रामलीला के सेट पर परवान चढ़ा था. इसके बाद दोनों ने कई साल एक दूसरे को डेट किया. 2018 में रणवीर और दीपिका ने देश से हज़ारों किलोमीटर दूर इटली में लेक कोमो के किनारे सिंधी और कोंकणी रीति रिवाजों के साथ शादी की. इस दौरान दोनों के करीबी वहां मौजूद रहे.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *