कल्कि के डायरेक्टर ने देखा आलिया भट्ट की जिगरा का टीजर, हो गए फिदा

आलिया भट्ट की अपकमिंग फिल्म ‘जिगरा’ खूब सुर्खियां बटोर रही है. फिल्म में आलिया वेदांग रैना के साथ स्क्रीन शेयर करती दिखेंगी. हाल ही में इस फिल्म के दो पोस्टर जारी किए गए थे. अब रविवार को वासन बाला के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म का टीजर भी आउट कर दिया गया है. आलिया भट्ट की ये एक्शन ड्रामा फिल्म अक्टूबर में सिल्वर स्क्रीन पर छाने के लिए पूरी तरह से तैयार है. टीजर आउट होते ही ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ के डायरेक्टर नाग अश्विन ने इसकी तारीफ की है.
टीजर में आलिया भट्ट और वेदांग रैना भाई-बहन के तौर पर इमोशनल बॉन्ड शेयर करते दिखाई दे रहे हैं. टीजर की खूब सराहना हो रही है. वहीं, इस साल की ब्लॉकबस्टर ‘कल्कि 2898 AD’ के डायरेक्टर नाग अश्विन भी टीजर की तारीफ करते नजर आए हैं. नाग अश्विन ने टीजर को अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर करते हुए लिखा, “वासन बाला और आलिया भट्ट ने कमाल कर दिया… इंतजार नहीं हो रहा.”

आलिया ने किया शुक्रिया अदा
इसके बाद आलिया भट्ट ने भी नाग अश्विन की इंस्टा स्टोरी को अपनी स्टोरी पर शेयर किया और डायरेक्टर का शुक्रिया अदा किया. नाग अश्विन के अलावा, हंसल मेहत, अर्जुन कपूर, शरवरी वाघ, अमर कौशिक, विवेक अग्निहोत्री जैसे बड़े कलाकार भी आलिया की एक्शन फिल्म के टीजर की जमकर तारीफ कर रहे हैं.
‘जिगरा’ की कहानी एक ऐसी बहन की है जो अपने भाई को मुसीबत से बचाने के लिए कुछ भी कर सकती है. टीजर में आलिया भट्ट को अपने भाई वेदांग रैना को विदेशी जेल से छुड़ाने के लिए लड़ते दिखाया गया है. भाई को बचाने के लिए आलिया कभी आग में झुलसती हैं तो कभी गोलियों से दुश्मनों को मार गिराती हैं. फिल्म का टीजर एक्शन और इमोशन से भरा हुआ है, जिसे देखकर रोंगटे खड़े हो जाते हैं.
एक्शन मोड में नजर आईं आलिया
टीजर की शुरुआत में आलिया भट्ट एक बार में बैठे हुए एक बुजुर्ग शख्स को अपनी और अपने भाई की कहानी सुनाती नजर आ रही हैं. आलिया कहती हैं कि “मां को भगवान ले गए और पापा ने खुद की जान ले ली. दूर के रिश्तेदार ने पनाह दी. छोड़ो न भाटिया साहब, कहानी बहुत लंबी है. भाई के पास वक्त बहुत कम है.” कहानी सुनने वाला शख्स कहता है, “तो फिर उड़ा देते हैं न, जेल की दीवारें.” टीजर के मुताबिक, आलिया अपने भाई को जेल से बाहर निकालने के मिशन पर जुटी हैं. हाल ही में आलिया ने फिल्म के नए पोस्टर को इंस्टाग्राम पर शेयर किया था.

View this post on Instagram

A post shared by Alia Bhatt (@aliaabhatt)

फिल्म के 2 मिनट 49 सेकंड के इस टीजर में वेदांग रैना लास्ट में नजर आते हैं. उनकी खामोशी टीजर को एक अलग ही मोड़ पर ले जाती है. टीजर में आलिया ने अपनी दमदार एक्टिंग से न सिर्फ लोगों का दिल जीत लिया है, बल्कि उनके डायलॉग भी काफी स्ट्रॉन्ग लगे. टीजर को देखने के बाद अब फैन्स फिल्म का ट्रेलर देखने के लिए काफी एक्साइटेड हो गए हैं.
धर्मा प्रोडक्शंस के बैनर तले बनी ‘जिगरा’ 11 अक्टूबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. फिल्म में आलिया और वेदांग के अलावा, आदित्य नंदा, मनोज पाहवा और राहुल रविंद्रन अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *