स्कूटर-बाइक पर बारिश और कड़ी धूप से बचने का जुगाड़, ऑनलाइन खरीदें ये एसेसरीज

कार की तुलना में बारिश और धूप से परेशानी टू व्हीलर वालों को ज्यादा परेशानी होती है. बारिश में भीग जाना और धूप में पसीना आना सब कुछ टू-व्हीलर पर ही होता है. अगर आप भी बाइक या स्कूटर से सफर करते हैं तो आपको इन सब चीजों से परेशान नहीं होना पड़ेगा. आप अपने व्हीकल पर कुछ एसेसरीज लगा सकते हैं जो आपको धूप और बारिश दोनों से बचा सकती है. ये ज्यादा महंगी नहीं आती हैं और ऑनलाइन डिस्काउंट के साथ मिल जाती हैं.
Motorcycle Scooter rain Cover
धूप और बारिश से बचने के लिए ये रेन कवर आपके बहुत काम आ सकता है. बारिश में सबसे ज्यादा परेशानी टू व्हीलर वालों को होती है. लेकिन इसकी कैनोपी की मदद से आप धूप और बारिश से बच सकते हैं. ये आपको ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर 24,999 रुपये में मिल रहा है. इसे आप ईएमआई पर भी खरीद सकते हैं. बरिश में ये हेलमेट या आखों पर बारिश की बूंदे नहीं पड़ने देता है, इसके फ्रंट में ट्रांसपेरेंट शील्ड लगी होती है.
Bike Canopy For Rain And Sun Protection
LOOM TREE Bike Phone Holder
ये होल्डर आपके मोबाइल को बारिश से बचाने के काम आएगा, ये आपको 42 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ 1,457 रुपये में मिल रहा है. इसे आप अपनी डिवाइस के हिसाब से एडजस्ट कर सकते हैं.
Mobile Holder For Bike and Scooter
MOKPRO Folding Motorcycle Canopy
ये कैनोपी बाइक और ऑटो दोनों पर काम आएगी, ये ऊपर से व्हीकल और व्हीकल चलाने वाले को धूप और बारिश दोनों से बचा लेगी. इस इन कैनोपी की कीमत केवल 1,800 रुपये है.
Q8 TWINKLE Umbrella Canopy
24 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ केवल 1,899 रुपये में मिल रहा है, इसे आप आसानी से अपने व्हीकल में फिट कर सकते हैं, जरूरत के बाद बंद करके भी रख सकते हैं. इसे आप फोल्ड करके रख भी सकते हैं और जरूरत के टाइम पर लगा भी सकते हैं, ये पीछे बैठने वाले पैसेंजर को भी बारिश और धूप से बचा सकता है.
इन सब चीजों के अलावा आप रेनकोट भी ले सकते हैं, आपके स्कूटर के साथ रेनकोर्ट भी फिट हो सकता है. आप चाहें तो वो भी इस्तेमाल कर सकते हैं.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *