क्या रोहित शेट्टी Singham Again का क्लामैक्स दोबारा शूट करेंगे?

Singham Again को लेकर तगड़ा बज बना हुआ है. अजय देवगन की फिल्म दिवाली पर सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है. फिल्म की शूटिंग काफी वक्त पहले ही कंप्लीट हो चुकी है. इसी बीच फिल्ममेकर रोहित शेट्टी ने आखिरी मिनट पर क्लाइमैक्स पर बड़ा बदलाव करने का फैसला कर लिया. यह सिर्फ स्टार्स ही नहीं, टीम के लिए बड़ा झटका होगा. दिवाली पर पिक्चर आनी है, उससे पहले सबकुछ फाइनल किया जा रहा था. पोस्ट प्रोडक्शन रोक कर रोहित शेट्टी ने क्लाइमैक्स का कुछ हिस्सा दोबारा शूट करने का फैसला किया है. इस वजह से अजय देवगन को अपने बाकी फिल्में होल्ड करके दोबारा शूटिंग करनी होगी. क्लाइमैक्स को और परफेक्ट बनाने के पीछे की वजह कार्तिक आर्यन हैं.
रोहित शेट्टी पहले ही एक बार फिल्म की रिलीज टाल चुके हैं. 15 अगस्त को यह फैसला लिया गया था. इसकी वजह बताई गई थी फिल्म का काम पूरा न होना. पर पूरा क्लाइमैक्स वीडियो शूट करने के बाद इसमें बदलाव करने की वजह है रोहित शेट्टी का डर. दरअसल अजय देवगन की Singham Again के साथ कार्तिक आर्यन की Bhool Bhulaiyaa 3 का क्लैश होने वाला है. कार्तिक की फिल्म को लेकर भी माहौल सेट है. ऐसे में रोहित शेट्टी कोई चांस नहीं लेना चाहती. यही वजह है जहां उन्हें थोड़ी भी कमी महसूस हुई, वो तुरंत इसे बदलने निकल पड़े.
क्लाइमैक्स में क्या बदलाव किया जा रहा?
हाल ही में मिड डे में एक रिपोर्ट छपी. इससे पता लगा कि Singham Again के क्लाइमैक्स के लिए रोहित शेट्टी कुछ एडिशनल सीन्स का शूट कर रहे हैं. दरअसल रोहित शेट्टी चाहते हैं कि इस फिल्म का क्लाइमैक्स सीन सबको पसंद आए. ऐसे में वो इसे और परफेक्ट बनाने की तमाम कोशिशें कर रहे हैं. इस रिपोर्ट से यह भी पता लगा है कि क्लाइमैक्स में अक्षय कुमार और रणवीर सिंह भी हैं. विले पार्ले की गोल्डन तंबाकू फैक्ट्री में शूट हो रहा है.
फिलहाल रोहित शेट्टी सेकेंडरी कास्ट के साथ ही Singham Again की शूटिंग कर रहे हैं. ऐसे में आखिरी वक्त पर कुछ बदलाव किए जा रहे हैं. इसमें एक ग्रैंड प्ले सीन शामिल है. जहां कई लोग राक्षस के किरदार में दिख रहे हैं. वैसी ही ड्रेस भी पहनी हुई है. ऐसा कहा जा रहा है कि फिल्म से Folk बेस्ड ट्विस्ट जोड़ा जा रहा है. ताकी कहानी को पहले से ज्यादा इंटरेस्टिंग बनाया जा सके.
टीम ने एक बड़ा सेट बना दिया!
इस रिपोर्ट से ऐसा भी पता लगा है कि जब विले पार्ले में शूटिंग का पहला दिन था. उस दिन सेट पर करीब 500 लोगों की भीड़ जमा हो गई थी. इतना ही नहीं सूत्र ने यह भी बताया है कि टीम ने एक बड़ा मंच तैयार किया है. इस जगह पर रोहित शेट्टी ऐसा सीन शूट करेंगे, जो क्लाइमैक्स का सेंटरपीस होगा. वहीं अगले कुछ दिनों में अजय देवगन भी फिल्म से जुड़ सकते हैं. इस सीन के लिए भारी भीड़ की जरूरत थी, तो मेकर्स ने लोगों को इकट्ठा कर लिया.
अजय देवगन इस वक्त दो फिल्मों की शूटिंग कर रहे हैं. पहली- ‘दे दे प्यार दे 2’ और दूसरी- ‘सन ऑफ सरदार 2’. हालांकि अब ऐसा लगता है कि Singham Again के लिए उन्हें शूटिंग छोड़कर वापस आना होगा.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *