आखिर क्यों Jigra वाले डायरेक्टर को मांगनी पड़ी श्रद्धा कपूर के फैन्स से माफी?

आलिया भट्ट की अपकमिंग फिल्म ‘जिगरा’ का ट्रेलर 8 सितंबर को रिलीज किया गया है. ये फिल्म 11 अक्टूबर को सिनेमाघरों में आएगी, लेकिन फिल्म के ट्रेलर ने लोगों की एक्साइटमेंट को काफी ज्यादा बढ़ा दिया है. अभी की बात करें तो हर जगह सिर्फ ‘स्त्री 2’ का नाम छाया हुआ है, लेकिन ‘स्त्री 2’ की एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए आलिया भट्ट की अपकमिंग फिल्म की तारीफ की है. श्रद्धा की स्टोरी के बाद से ‘जिगरा’ के डायरेक्टर ने कुछ दिन पहले अपने पोस्ट में की गई गलती के लिए श्रद्धा के फैन्स से माफी मांगी है.
‘जिगरा’ का जब ट्रेलर रिलीज हुआ तो कई स्टार्स ने ट्रेलर और फिल्म के कास्ट की तारीफ की, इसमें श्रद्धा कपूर का भी नाम शामिल है. उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर ‘जिगरा’ का ट्रेलर लगाया और उसके साथ लिखा, “ये तो थिएटर में भाई के साथ देखना है”, इसके साथ ही उन्होंने अपने भाई को भी टैग किया है. इसी स्टोरी में उन्होंने आलिया को टैग करते हुए लिखा, “क्या कमाल लड़की है” और इतना ही नही ट्रेलर की तारीफ करते हुए उन्होंने फिल्म के डायरेक्टर वसन बाला को मेंशन किया है और लिखा, “क्या अमेजिंग ट्रेलर है” और साथ ही ‘जिगरा’ का हैशटैग भी लगाया.
वसन बाला ने क्यों मांगी माफी?
श्रद्धा की इस स्टोरी को री पोस्ट करते हुए लिखा, “थैंक यू सो मच श्रद्धा, उम्मीद है कि आप और सिद्धार्थ फिल्म को एंजॉय करेंगे और इससे हटकर मैं आपके सभी फैन्स से माफी मांगता हूं, भूल-चूक माफ.”दरअसल, उन्होंने ये माफी इसलिए मांगी क्योंकि पिछले महीने वसन ने अपनी इंस्टा स्टोरी के जरिए ‘स्त्री 2’ की सफलता के लिए सबकी सराहना की थी. स्टोरी में उन्होंने पूरी कास्ट राजकुमार राव, अपारशक्ति खुराना, अभिषेक बनर्जी, पंकज त्रिपाठी, अमर कौशिक, दिनेश विजान, नितेन भट्ट और बाकी सभी को मेंशन किया था लेकिन लीड रोल निभाने वाली श्रद्धा को मेंशन करना भूल गए थे, जिसके बाद श्रद्धा के फैन्स ने उनको ट्रोल करना शुरू कर दिया था. पिछले महीने की हुई गलती को वसन ने अब जाकर सुधारा है. श्रद्धा कपूर की स्टोरी को आलिया ने भी री पोस्ट किया, जिसके साथ उन्होंने लिखा, “थैंक यू माई ब्लॉकबस्टर स्त्री.”

कई स्टार्स ने की है ‘जिगरा’ की तारीफ
‘जिगरा’ भाई-बहन की कहानी है, जो कि एक स्ट्रांग बॉन्ड को दिखाता है. वसन बाला की डायरेक्ट की हुई फिल्म में आलिया फुल एक्शन मोड में हैं. उनके भाई का किरदार वेदांग रैना ने निभाया है. श्रद्धा के अलावा ‘कल्कि 2898 AD’ के डायरेक्टर नाग अश्विन ने भी ‘जिगरा’ की तारीफ करते हुए लिखा, “वसन बाला और आलिया भट्ट ने कमाल कर दिया, इंतजार नहीं हो रहा है.” इनके साथ ही हंसल मेहता, अर्जुन कपूर, शरवरी वाघ, अमर कौशिक, विवेक अग्निहोत्री जैसे स्टार्स ने भी ट्रेलर की तारीफ की है. फिल्म में आलिया और वेदांग के साथ ही आदित्य नंदा, मनोज पाहवा और राहुल रविंद्रन जैसे कलाकारों का नाम शामिल है. ये फिल्म धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनाई गई है. फिलहाल आलिया भट्ट कश्मीर में शरवरी वाघ के साथ यशराज फिल्म की स्पाई यूनिवर्स फिल्म ‘अल्फा’ की शूटिंग कर रही हैं.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *