सलमान खान की Sikandar में उस एक्ट्रेस की हुई एंट्री, जिसकी फिल्म ने कभी राम चरण को बना दिया था सुपरस्टार

Sikandar के लिए Salman Khan पसलियों में लगी चोट के बावजूद शूट कर रहे हैं. ऐसा कहा रहा था कि उनकी दो पसलियों में चोट है. इस वजह से फिल्म का शूट टल सकता है. लेकिन फिल्म को अगले साल ईद पर लाने के लिए सलमान डटे हुए हैं. फिल्म का शूट फुल स्विंग में मुंबई में चल रहा है. इसमें उनके साथ रश्मिका मंदाना लीड रोल में हैं. अब खबर है कि उनके साथ एक और एक्ट्रेस की फिल्म में एंट्री हुई है, और वो एक्ट्रेस हैं काजल अग्रवाल.
‘सिकंदर’ को अगले साल रिलीज किया जाना है. इस फिल्म से सलमान खान को बहुत उम्मीदें हैं. चूंकि बहुत दिनों से सलमान की फिल्मों ने उनकी साख के अनुसार परफ़ॉर्म नहीं किया है. ऐसे में इस फिल्म में वो तो अपना सबकुछ झोंक ही रहे हैं, साथ ही मेकर्स भी इसे ग्रैंड बनाने में कोई कसर छोड़ना नहीं चाहते.
दूसरी साउथ एक्ट्रेस की एंट्री
चूंकि फिल्म के डायरेक्टर एआर मुरुगदास हैं. वो मूल रूप से साउथ फिल्मों के डायरेक्ट हैं. उन्होंने हिंदी में सिर्फ ‘गजनी’ और ‘हॉलीवडे’ बनाई है. ‘सिंकदर’ उनकी तीसरी ही हिंदी फिल्म होगी. अब उनकी साउथ में अच्छी पैठ है, ऐसे में इस फिल्म में साउथ के कई चेहरे दिखने स्वाभाविक हैं. रश्मिका मंदाना थीं ही. सत्याराज(कटप्पा) भी थे. अब काजल अग्रवाल भी आ चुकी हैं. हालांकि उन्होंने बॉलीवुड की ‘सिंघम’ जैसी फिल्म में भी काम किया है, लेकिन उनका बॉडी ऑफ वर्क ज़्यादातर साउथ की भाषाओं का ही है. राजामौली की जिस ‘मगधीरा’ नाम की फिल्म ने राम चरण को साउथ सिनेमा का सुपरस्टार बनाया, उसी से काजल को भी पहचान मिली.
‘सिकंदर’ में होंगे दो ग्रैंड गाने
बहरहाल, अब दो साउथ की हीरोइन लेने से संभव है ‘सिकंदर’ साउथ इंडिया में भी ठीक बिजनेस करे. बाकी आने वाला वक्त बताएगा कि होता क्या है. बस 2025 की ईद तक का इंतजार करना होगा. ‘सिकंदर’ में दो बड़े गाने रखने की बात कही जा रही है. ऐसा कहा जा रहा है कि इस फिल्म में एक डांस नंबर होगा और एक रोमांटिक सॉन्ग होगा. प्रीतम ने ये गाने बनाए हैं. मेकर्स ‘दबंग’ वाला फॉर्मूला अपना रहे हैं. उसमें ‘तेरे मस्त मस्त दो नैन’ जैसा एक बढ़िया रोमांटिक सॉन्ग था और ‘हमका पीनी है’ जैसा डांस के लिए मजबूर कर देने वाला गाना. ‘सिकंदर’ के दोनों गानों को यूरोप में शूट किए जाने का प्लान है. दरअसल फिल्म के प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला चाहते हैं कि ये गाने सिर्फ सुनने में न अच्छे हों, बल्कि देखने में भी एक से बढ़कर एक हों, क्योंकि ये वीडियो का जमाना है. फिल्म की रिलीज से पहले आए गाने ही पिक्चर के लिए माहौल सेट करते हैं.
कैसा होगा ‘सिकंदर’ में सलमान का किरदार?
खैर, रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म में सलमान खान के किरदार के दो पहलू हो सकते हैं. एक ओर वो बिजनेसमैन के रोल में होंगे. दूसरी ओर उनका पास्ट भी होगा, जब वो एक दबंग हुआ करते थे. जैसे अमिताभ के हम में दो रूप थे वैसा ही कुछ सलमान के साथ ‘सिकंदर’ में हो सकता है. फिल्म में सलमाल कुछ ताबड़तोड़ एक्शन सीक्वेंस करते हुए नज़र आएंगे. उनके सामने विलेन के तौर पर ‘बाहुबली’ के कटप्पा यानी सत्यराज होंगे. अब देखते हैं अगले साल ईद पर भाईजान की पिक्चर कैसा भौकाल सेट करती है.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *