चौके से ज्यादा मारे छक्के, 3 बल्लेबाजों के स्ट्राइक रेट ने छुए आसमान, फाफ डु प्लेसी की टीम ने मचाया रनों का तूफान

CPL 2024 में फाफ डु प्लेसी की टीम सेंट लुसिया किंग्स ने रनों की झड़ी लगाई है. त्रिनबागो नाइट राइडर्स के खिलाफ पहले खेलते हुए उसने 20 ओवर में ताबड़तोड़ बैटिंग की नुमाइश की. नतीजा ये हुआ कि त्रिनबागो नाइट राइडर्स को जीत के लिए विशाल लक्ष्य मिला. सेंट लुसिया किंग्स की बल्लेबाजी कितनी विस्फोटक रही, इसका अंदाजा आप इस बात से लगा सकते हैं कि उसने अपनी इनिंग में चौके कम, छक्के ज्यादा मारे. इतना ही नहीं 3 बल्लेबाजों का स्ट्राइक रेट तो हदें लांघता दिखा. टीम को धुआंधार शुरुआत दिलाने का काम फाफ डु प्लेसी ने जॉनसन चार्ल्स के साथ मिलकर किया. वहीं उसे अंजाम तक टिम सिफर्ट और रोस्टन चेज जैसे बल्लेबाजों ने पहुंचाया.
डुप्लेसी और चार्ल्स का धुआंधार आगाज
सेंट लुसिया किंग्स के लिए डु प्लेसी और जॉनसन चार्ल्स ने मिलकर ओपनिंग विकेट लिए पहले 4 ओवर में ही 40 रन जोड़ दिए. इसमें जॉनसन चार्ल्स ने सिर्फ 14 गेंदों पर 29 रन जड़े, जिसमें 2 छक्के शामिल रहे. तो वहीं फाफ डु प्लेसी ने 3 छक्के के साथ 24 गेंदों पर 36 रन बनाए.
चेज और राजपक्षे ने मिलकर जोड़े 80 रन
ओपनिंग जोड़ी के टूटने के बाद एक वक्त के लिए रनों की स्पीड थमती दिखी. क्योंकि, दूसरा और तीसरा विकेट अगले 31 रन के अंदर गिर गया. लेकिन उसके बाद रोस्टन चेज और भानुका राजपक्षे शुरू हो गए. दोनों ने चौथे विकेट के लिए टीम के स्कोर बोर्ड में 80 रन जोड़े. भानुका 29 गेंदों में 3 छक्कों के साथ 33 रन बनाकर आउट हो गए पर रोस्टन चेज दूसरे छोर पर जमे रहे.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *