Devara Trailer के वो 5 फ्रेम, जो सैफ अली खान को बॉबी देओल से भी बड़ा विलेन बना सकते हैं!

इस साल की मच अवेटेड फिल्मों की लिस्ट में Devara का नाम भी शामिल है. फिल्म 27 सितंबर को सिनेमाघरों में आने वाली है. 10 सितंबर को फिल्म का भौकाली ट्रेलर आया, उससे भी जबरदस्त था जूनियर एनटीआर का अंदाज. लेकिन हीरो को टक्कर देने के लिए एंटी हीरो का किरदार निभा रहे सैफ अली खान भी पीछे नहीं रहे. उन्होंने भी माहौल सेट कर दिया. पर यहां उनकी टक्कर बॉबी देओल से होने वाली है. इस वक्त साउथ और बॉलीवुड, दोनों ही इंडस्ट्री में बॉबी डायरेक्टर्स की पहली पसंद बने हैं. Animal में अबरार बनने के बाद वो कंगुवा में उधिरन बने हैं, जो खतरनाक विलेन हैं. पर कम सैफ अली खान भी किसी से नहीं हैं. उनके ‘देवरा’ ट्रेलर से वो पांच लुक आपको दिखाएंगे, जो उन्हें बॉबी देओल से बड़ा विलेन बना सकते हैं.
ट्रेलर में बेशक गजब की सिनेमैटोग्राफी देखने को मिली है. लेकिन उतने ही शानदार है इसके डायलॉग्स. ट्रेलर में सैफ अली खान जिस खतरनाक अंदाज में दिख रहे है, उसने हर किसी को बार-बार इम्प्रेस किया होगा. मेकर्स भी जानते हैं सैफ अली खान कितना धमाल मचा सकते हैं. यही वजह है कि ट्रेलर की शुरुआत विलेन के साथ हुई है और एंडिंग हीरो के साथ.
Devara ट्रेलर से सैफ अली खान के 5 फ्रेम
1. पहला फ्रेम: यूं तो ट्रेलर की शुरुआत के साथ इसे स्टार्ट कर चाहिए. पर पहले ट्रेलर के बेस्ट हिस्से में आ जाते हैं. एक मिनट 5 सेकंड पर जब सैफ अली खान और देवरा यानी जूनियर एनटीआर एक ही फ्रेम में दिखाई देते हैं. सैफ अली खान एक डायलॉग कहते हैं: जब तक तू यहां है हम तेरा कहा मानेंगे देवरा. देवरा को मारने के लिए सिर्फ सही समय ही नहीं सही हथियार भी मिलना चाहिए. इस दौरान दोनों के बीच एक फाइट सीक्वेंस भी दिखाया जाता है, जिसमें बाजी मार ले गए जूनियर एनटीआर, पर दिल सैफ अली खान ने जीता.
सैफ अली खान और जूनियर एनटीआर की टक्कर
2. दूसरा फ्रेम: अब वापस आते हैं शुरुआत पर. जहां हाथों में हथियार लिए सैफ अली खान हमला करते दिख रहे हैं. कैसे एक ही बार में वो नेवी ऑफिसर्स की वर्दी में कुछ लोगों पर हमला करते हैं. आंखों में कोई डर नहीं, बस बदला लेने उतरा एक खूंखार विलेन. जहां भी नजर गई हर तरफ खून ही खून. समंदर किनारे सैफ अली खान का आतंक देखने को मिलता है.
सैफ अली खान का दूसरा फ्रेम
3. तीसरा फ्रेम: पूरे ट्रेलर से यह उनका सबसे खतरनाक फ्रेम है. घुंघराले बाल, आंखों में काजल और खुली शर्ट… सैफ अली खान काफी कम बार ही ऐसे लुक में दिखे हैं. यह फिल्म का वो सीक्वेंस है, जिसमें वो देवरा को मारते हुए दिख रहे हैं. खूब सारा ताबड़तोड़ एक्शन के बाद वो उसका खात्मा कर देता है और बस खून ही खून दिखाई देता है.
सैफ अली खान की जंग
4. चौथा फ्रेम: सैफ अली खान फिल्म में देवरा को हराने के लिए कई दांव पेंच खेल रहे हैं. कई बड़ी-बड़ी प्लानिंग की जा रही है. चौथा फ्रेम उसी का एक हिस्सा है, जब देवरा वो डर बनने की बातें कर रहा है, जिसे वो मिटाना चाहता है. इसी दौरान सैफ अली खान का एक फ्रेम दिखता है. भैरा वाले लुक में भयंकर लग रहे हैं.
भैरवा का किरदार निभा रहे सैफ
5. पांचवां फ्रेम: ‘देवरा’ से सैफ अली खान बॉबी देओल को फुल कॉम्पिटिशन देने वाले हैं. विलेन के रोल में उन्हें काफी पसंद किया जा रहा है. यह ट्रेलर से उनका पांचवां लुक है, लेकिन ऐसे कई और फ्रेम थे जिसमें सैफ अली खान जच रहे हैं. जूनियर एनटीआर की इस फिल्म के बाद सैफ अली खान को कई बड़ी फिल्मों के ऑफर मिलेंगे.
सैफ अली खान का आखिरी लुक
यूं तो सैफ अली खान के खाते में कई बड़े प्रोजेक्ट्स है. इन्हीं में से एक है जूनियर एनटीआर की देवरा. फिल्म 27 सितंबर को रिलीज होने वाली है. इस पिक्चर से जान्हवी कपूर साउथ डेब्यू करने वाली हैं. जूनियर एनटीआर डबल रोल में हैं, जो ट्रेलर में देखने को मिला है. पर असली टक्कर सैफ अली खान वर्सेज बॉबी देओल की है.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *