रजनीकांत की क्लासिक फिल्म ‘शिवाजी: द बॉस’ हो रही रि रिलीज, जानें टिकट की कीमत

सुपरस्टार रजनीकांत 73 साल की उम्र में भी एक्टिव हैं. उन्होंने साउथ के अलावा कई हिंदी फिल्मों में काम किया है. रजनीकांत ने अपने पूरे करियर में एक से बढ़ एक सुपरहिट फिल्में दी हैं. इस वजह से उनकी साउथ सिनेमा के साथ-साथ हिंदी सिनेमा में भी अच्छी फैन फोलोइंग है. ऐसे में अब एक्टर के फैन्स के लिए खुशखबरी आई है. रजनीकांत की सुपरहिट फिल्म ‘शिवाजी: द बॉस’ को एक बार फिर बड़े पर्दे पर रिलीज किया जा रहा है.
2007 में रिलीज हुई फिल्म ‘शिवाजी: द बॉस’ को तेलुगु भाषा में सिनेमाघरों में फिर से रिलीज किया जाएगा. फिल्म 20 सितंबर को सिनेमाघरों में रि-रिलीज होगी. आकाशवाणी की एक रिपोर्ट के अनुसार, ‘शिवाजी: द बॉस’ के लिए टिकट की बुकिंग जल्द ही शुरू हो जाएगी. हालांकि कुछ चुनिंदा स्क्रीन पर ये फिल्म लगाई जाएगी. वहीं, टिकट की कीमत 99 रुपये रखी जाएगी.
क्या है फिल्म की कहानी?
एस शंकर की ‘शिवाजी: द बॉस’ कल्ट फिल्म बन गई है. फिल्म में रजनीकांत मुख्य भूमिका में हैं. ‘शिवाजी: द बॉस’ 15 जून 2007 को रिलीज हुई थी. फिल्म में एक सॉफ्टवेयर सिस्टम आर्किटेक्ट शिवाजी की कहानी दिखाई गई है, जो अमेरिका में काम पूरा करने के बाद अपने वतन भारत लौटता है. भारत में वापसी के बाद वह जरूरतमंद लोगों की मदद के लिए फ्री इलाज और शिक्षा की सुविधा कर के समाज सेवा करना चाहता है. हालांकि इस दौरान भ्रष्ट राजनीतिक व्यवस्था की वजह से उसे कई चुनौतियों का सामना करना पड़ता है. ऐसे में भ्रष्टाचार को खत्म करने के लिए शिवाजी सिस्टम के खिलाफ लड़ाई लड़ता है. रजनीकांत के अलावा फिल्म में श्रिया सरन, सुमन, विवेक, मणिवन्नन भी मुख्य भूमिका में हैं.
फिल्म की कहानी और रजनीकांत के किरदार को लोगों ने खूब पसंद किया था. फिल्म 4K रिजॉल्यूशन तकनीक का उपयोग करने वाली पहली भारतीय फिल्मों में से एक थी. यह पहले सिर्फ हॉलीवुड प्रोडक्शन में ही देखा जाता था. साउथ में इस फिल्म ने 150 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की थी.
इन फिल्मों में रजनीकांत आएंगे नजर
वर्कफ्रंट की बात करें तो रजनीकांत के पास कई बेहतरीन फिल्में हैं. वे टीजे ग्नानवेल की फिल्म ‘वेट्टैयान’ में नजर आएंगे, ये फिल्म 10 अक्टूबर को रिलीज होगी. रजनीकांत के अलावा फिल्म में अमिताभ बच्चन, फहद फासिल, मंजू वारियर और अन्य कलाकार प्रमुख भूमिकाओं में नजर आएंगे. इसके बाद वह लोकेश कनागराज की ‘कुली’ में नजर आएंगे, जिसमें श्रुति हासन, सत्यराज, उपेंद्र और अन्य एक्टर शामिल हैं. साथ ही एक्टर ‘जेलर’ के सीक्वल में भी काम कर सकते हैं. ‘जेलर’ 2023 में रिलीज हुई थी. फिल्म में रजनीकांत ने मुथुवेल पांडियन का किरदार निभाया, जो एक सेवानिवृत्त जेलर होते हैं.
बॉलीवुड में हाल ही में कई फिल्मों को फिर से रिलीज किया गया है. ‘मैने प्यार किया’, ‘लैला मजनू’, ‘रॉकस्टार’, ‘रहना है तेरे दिल में’, जब वी मेट, ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ समेत कई फिल्मों को सिनेमाघर में रि रिलीज किया गया है. सभी फिल्मों ने बेहतरीन प्रदर्शन किया है.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *