Bhool Bhulaiyaa 3 में तृप्ति डिमरी-कार्तिक आर्यन करेंगे वो काम, जो पहले पार्ट में हुआ था! क्या प्लानिंग हो रही?

कार्तिक आर्यन की Bhool Bhulaiyaa 3 को लेकर माहौल सेट है. फिल्म इस साल दिवाली पर सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है, जिसका बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है. यूं तो मेकर्स ने अबतक डेट अनाउंस नहीं की है, पर जल्द ऐलान कर दिया जाएगा. फिल्म की शूटिंग काफी वक्त पहले ही खत्म हो गई थी. आखिरी शेड्यूल मध्य प्रदेश के ओरछा में शूट किया गया था. इसी बीच पता लगा कि मेकर्स फिल्म में एक और गाना प्लान कर रहे हैं. यह क्लासिक ट्रैक अक्षय कुमार की ‘भूल भुलैया’ में भी था. इस आइकॉनिक लव सॉन्ग को रीक्रिएट किया जाएगा. इस बार इस रोमांटिक सॉन्ग में तृप्ति डिमरी और कार्तिक आर्यन दिखाई देंगे.
Bhool Bhulaiyaa के दोनों पार्ट को जनता का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला था. पहले इंस्टॉलमेंट में अक्षय कुमार थे और दूसरे में कार्तिक आर्यन. इस पार्ट के लिए मेकर्स ने बड़ी प्लानिंग कर रखी है. यही वजह है कि उन स्टार्स की फिल्म में वापसी करवाई गई है, जो दूसरे पार्ट में नहीं थे. जिस गाने को ‘भूल भुलैया 3’ में रीक्रिएट किया जाएगा, वो है- Labon Ko.
Bhool Bhulaiyaa 3 में क्या होने वाला है?
हाल ही में बॉलीवुड हंगामा पर एक रिपोर्ट छपी थी. इससे पता लगा कि पहले पार्ट में एक ट्रेडिंग ट्रैक था- Labon Ko. इस रोमांटिक लव सॉन्ग को इस फिल्म में रीक्रिएट करने की प्लानिंग की जा रही है. इस गाने में पहले पार्ट में विद्या बालन और शाइनी आहूजा थे. दरअसल विद्या बालन ने उनकी पत्नी का किरदार निभाया था. बाद में विद्या पर मंजुलिका आ जाती है और इसे घर से भगाने के लिए अक्षय कुमार की एंट्री होती है. इस गाने को काफी प्यार मिला था. हालांकि, मेकर्स इस गाने को नया ट्विस्ट देने का प्लान कर रहे हैं. इसके लिए अगले हफ्ते पूरी टीम के साथ कार्तिक आर्यन और तृप्ति डिमरी लद्दाख जाएंगे, जहां एक खूबसूरत लोकेशन पर इसे फिल्माया जाएगा.
दरअसल मेकर्स पूरी फिल्म की शूटिंग खत्म करने के बाद इस फैसले पर पहुंचे हैं कि दोनों का फिल्म में एक रोमांटिक ट्रैक होना चाहिए. पहले ऐसी कोई प्लानिंग नहीं थी. पर वो अब इस रोमांटिक नंबर को बनाना चाहते हैं. पहली फिल्म में गाना काफी हिट रहा था. ऐसी उम्मीद लगाई जा रही है कि इस बार इस ट्रैक को पहले से भी ज्यादा प्यार मिलेगा.
हालांकि, यह पहला गाना नहीं है, जिसे पहले पार्ट से लेकर रीक्रिएट जा रहा हो. Ami Je Tomar को दूसरे पार्ट में भी नए तरीके से दिखाया गया था. हाल ही में आई एक रिपोर्ट से पता लगा है कि विद्या बालन और कार्तिक आर्यन के बीच फेस ऑफ होगा. दोनों इस गाने में परफॉर्म करने वाले हैं. वहीं इस पार्ट में भी गाने का अलग वर्जन देखने को मिलने वाला है.
‘भूल भुलैया 3’ का ‘सिंघम अगेन’ से होगा क्लैश
कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘भूल भुलैया 3’ दिवाली पर रिलीज होने वाली है. इसी दिन अजय देवगन की फिल्म ‘सिंघम अगेन’ भी आने वाली है. दोनों फिल्मों को लेकर जबरदस्त माहौल बना हुआ है. दोनों ही फिल्मों को दिवाली पर ही लाया जाएगा. भूषण कुमार और रोहित शेट्टी ने रिलीज डेट बदलने से इनकार कर दिया है.
यह कार्तिक आर्यन की रिलीज होने वाली इस साल की दूसरी फिल्म होगी. उनकी एक पिक्चर पहले ही आ चुकी है. ‘चंदू चैंपियन’ को अच्छा रिस्पॉन्स मिला था. अब बारी है ‘भूल भुलैया 3’ की.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *