अक्षय कुमार की Housefull 5 में जैकी श्रॉफ के बाद 20 Flop देने वाले एक्टर की एंट्री!

Akshay Kumar के खाते में इस वक्त कई बड़ी फिल्में हैं. इन्हीं में से एक है Housefull 5. आए दिन फिल्म पर कोई न कोई अपडेट सामने आ जाता है. कभी कास्टिंग, तो कभी बिग बजट को लेकर जानकारी मिल रही है. हाल ही में ‘हाउसफुल’ फ्रेंचाइज की पांचवीं किश्त में जैकी श्रॉफ की एंट्री हुई थी. फिल्म में जैकी श्रॉफ को काफी इंट्रेस्टिंग रोल मिला था. अब पता लगा कि 20 फ्लॉप देने वाले एक्टर की एंट्री हो गई है. यह कोई और नहीं बल्कि डीनो मोरिया हैं.
‘हाउसफुल 5’ को तरुण मनसुखानी डायरेक्ट कर रहे हैं, जबकि साजिद नाडियाडवाला प्रोड्यूस कर रहे हैं. हाल ही में बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट सामने आई. इससे पता लगा कि डीनो मोरिया फिल्म में एक अहम रोल करने वाले हैं. हालांकि, इस मजेदार कहानी में उनका कैसा रोल होगा, इसकी जानकारी मेकर्स ने छिपाकर रखी है.
अक्षय कुमार की फिल्म में किसकी एंट्री हुई?
इस कॉमेडी ड्रामा फिल्म में अक्षय कुमार के साथ रितेश देशमुख, फरदीन खान, संजय दत्त और जैकी श्रॉफ भी काम कर रहे हैं. डीनो मोरिया फिल्म में एक अहम भूमिका निभाने वाले हैं. वो पिक्चर में एकदम यूनिक अंदाज में नजर आएंगे. पर इस किरदार की पूरी जानकारी मेकर्स ने अबतक छिपाकर रखी है. उनका किरदार कॉमेडी और ड्रामा वाली फिल्म की कहानी में एक नया मोड़ लाने वाला है.
इस फिल्म में जो एक्ट्रेसेस नजर आने वाली हैं, उसमें कृति खरबंदा, नोरा फतेही और पूजा हेगड़े भी शामिल हैं. ‘हाउसफुल 5’ के साथ डीनो मोरिया इस इंडस्ट्री के कई बड़े नामों के साथ स्क्रीन शेयर करने वाले हैं. सभी स्टार्स को एक साथ देखने के लिए फैन्स काफी एक्साइटेड हैं. इस बड़ी कॉमेडी एंटरटेनर फिल्म से डीनो मोरिया बड़े पर्दे पर वापसी करने वाले हैं. वो इस बार काफी अलग अंदाज में नजर आने वाले हैं. हालांकि, वो अपने करियर में कई फ्लॉप फिल्में दे चुके हैं. फैन्स उन्हें वापसी करते हुए देखना चाहते हैं. दरअसल ‘हाउसफुल’ सबसे सफल कॉमेडी फ्रेंचाइजी में से एक है. फिल्म की शूटिंग इस महीने के आखिर में लंदन में शुरू होने वाली है.
जब डीनो मोरिया ने 20 फ्लॉप फिल्में दी
डीनो मोरिया लंबे समय तक एक्टिंग की दुनिया से दूर रहे थे. वेब सीरीज ‘द एंपायर’ से उन्होंने वापसी की थी. यह साल 2021 में आई थी. इसने उनका करियर पूरी तरह से बदलकर रख दिया था. फिल्मों के साथ ही वो बिजनेस पर भी फोकस कर रहे हैं. दरअसल रातों रात स्टार तो बने पर इसे संभालना उनके लिए मुश्किल हो गया था. पर इसके बाद उनकी 20 फिल्में आई, जो बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से पिट गईं. इसमें- इंसान द जस्टिस, प्लान, बाज: ए बर्ड इन डेंजर, डैसी, गुनाह, चेहरा, हॉलीडे जैसी कई फिल्में शामिल हैं. फिल्में जब फ्लॉप हुईं, तो वो एक्टिंग से दूर चले गए थे.
ऐसा ही कहा जा रहा है कि अक्षय कुमार की इस फिल्म पर 1000 करोड़ रुपये इनवेस्ट किए हुए हैं. यह फिल्म अगले साल यानी 2025 में सिनेमाघरों में दस्तक देगी. बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक, इस फिल्म में जैकी श्रॉफ और संजय दत्त आमने सामने होंगे. दोनों खूब कॉमेडी का तड़का लगाएंगे.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *