9 साल के बाद इमरान खान करेंगे फिल्मों में वापसी, मामा आमिर खान संवारेंगे करियर

‘डेल्ही बेली’ और ‘आई हेट लव स्टोरी’ के एक्टर इमरान खान की वापसी की खबरें तेज हो गई हैं. काफी समय से इमरान खान स्क्रीन से गायब हैं, हालांकि वो इस दौरान अपने फैन्स के साथ कनेक्ट रहे हैं. पिछले साल सितंबर से ही इमरान खान अपनी वापसी के हिंट दे रहे थे, जो कि अब कंफर्म हो गई है. इमरान खान लगभग 9 सालों के बाद एक्टिंग करते नजर आने वाले हैं. बताया जा रहा है कि वो लंबे वक्त से वापसी करने के लिए ढंग की स्क्रिप्ट की तलाश में थे, जो कि अब पूरी हो चुकी है.
Peepingmoon की रिपोर्ट के मुताबिक, इमरान खान आमिर खान प्रोडक्शन की पहली ओटीटी फिल्म में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म का डायरेक्शन दानिश असलम करेंगे, इससे पहले इन्होंने इमरान खान के साथ ‘ब्रेक के बाद’ का डायरेक्शन किया था. फिल्म की स्क्रिप्ट के बारे में कोई ऑफिशियल जानकारी तो नहीं मिली है, लेकिन बताया जा रहा है कि इमरान खान इसमें वैसे ही रोल में नजर आएंगे जैसा दर्शकों ने उन्हें अभी तक पसंद किया है. साथ ही ये भी कहा जा रहा है कि ये एक रोमांटिक कॉमेडी होगी. फिल्म की शूटिंग कुछ महीने बाद शुरू की जाएगी.
इससे पहले भी वेब सीरीज पर करने वाले थे काम
इमरान खान ने साल 2015 में अपनी आखिरी फिल्म ‘कट्टी-बट्टी’ की थी. हालांकि वो काफी वक्त से वापसी की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन उनके मन के मुताबिक उन्हें स्क्रिप्ट नहीं मिल रही थी. कुछ वक्त पहले ये खबर थी कि वो अब्बास टायरवाला के साथ उनकी पहली वेब सीरीज में काम करने वाले थे, लेकिन वो प्रोजेक्ट शुरू होने से पहले ही ठंडे बस्ते में चला गया. अब्बास टायरवाला की वेब सीरीज एक जासूसी थ्रिलर होने वाली थी, जिसमें इमरान एक खुफिया ऑफिसर का रोल अदा करने वाले थे. प्रोजेक्ट के रद्द होने के बाद इमरान ने कहा कि वो वैसे भी किसी ऐसे किरदार में नजर आना नहीं पसंद करते जो कि गन लेकर दूसरों की परेशानियों को सॉल्व करता.
आमिर ने की शुरुआत, अब फिर करा रहे वापसी
आमिर खान रिश्ते में इमरान खान के मामा हैं, उन्होंने ने ही इमरान खान को लॉन्च किया था. अब 9 साल के बाद उनकी वापसी भी उनके ही साथ हो रही है. आमिर खान प्रोडक्शंस इस फिल्म के लिए ओपन एयर फिल्म के साथ पार्टनरशिप कर रही है. इमरान खान ने चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर साल 1988 में ‘कयामत से कयामत तक’ से इंडस्ट्री में अपनी शुरुआत की थी, उसके बाद वो 1992 ‘जो जीता वही सिकंदर’ में भी नजर आए. उनकी सबसे हिट फिल्म ‘डेल्ही बेली’ थी, जो कि साल 2011 में रिलीज हुई थी. डेल्ही बेली के लिए इमरान की काफी तारीफ हुई थी. लीड एक्टर के तौर पर उन्होंने दोबारा आमिर खान ने ही लॉन्च किया, इमरान की पहली फिल्म जेनेलिया देशमुख के साथ साल 2008 में ‘जाने तू या जाने ना’ से की थी.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *