आर्यन खान की वेब सीरीज ‘स्टारडम’ में बादशाह की एंट्री, कहा- छोटा सा रोल है मेरा

शाहरुख खान के लाडले बेटे आर्यन खान अब अपने डेब्यू के लिए तैयार हैं. आर्यन खान बतौर एक्टर नहीं, बल्कि बतौर डायरेक्टर अपनी अपकमिंग वेब सीरीज स्टारडम से अपने करियर की शुरुआत करने वाले हैं. इस सीरीज की शूटिंग पूरी हो गई है. जहां फैन्स पहले से ही इसकी रिलीज का इंतजार कर रहे हैं, वहीं रैपर बादशाह ने भी इसमें अपनी एंट्री को लेकर हामी भर दी है, जिससे फैन्स और ज्यादा एक्साइटेड हो गए हैं.
हाल ही में द लल्लनटॉप से ​​बातचीत में जब बादशाह से पूछा गया कि क्या वो शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के साथ काम करने वाले हैं? तो इसके जवाब में सिंगर बादशाह ने खुलासा किया कि वो आर्यन के डायरेक्शन में बन रही सीरीज में उनके साथ काम कर रहे हैं.
स्टारडम में नजर आएंगे बादशाह
बादशाह ने आगे कन्फर्म किया कि वो भी आर्यन खान की अपकमिंग सीरीज का हिस्सा हैं. बादशाह ने कहा, “मुझे नहीं पता वो बताना चाहते हैं या नहीं बताना चाहते, लेकिन बताना चाहता हूं कि उसमें मैं दिखने वाला हूं और मेरा छोटा सा रोल है.”
शाहरुख संग पहली मुलाकात को किया याद
इसके अलावा रैपर ने कहा, “मैं पहली बार एक अवॉर्ड शो के बैकस्टेज पर आर्यन खान से मिला था, तब शाहरुख खान और सलमान खान भी वहां मौजूद थे. बाद में किंग खान ने मुझे अपनी फिल्म ‘जीरो’ में एक गाने के लिए भी इनवाइट किया था. मैंने उस दिन किंग खान के थॉट्स और उनके तरीके को देखा. उसी दौरान मेरी मुलाकात आर्यन से हुई और अब हम दोनों काफी अच्छे दोस्त हैं.”
बादशाह ने की किंग खान की तारीफ
रैपर ने शाहरुख खान की तारीफ करते हुए बताया, “शाहरुख खान खुल के सोचते हैं, वो काफी हम्बल और सेल्फ अवेयर हैं. वो अपने थॉट्स को लेकर काफी क्लियर रहते हैं कि उन्हें क्या करना है और क्या नहीं. जो न है वो न है, जो हां है वो हां है, जो चीज पता है वो पता है और जो चीज नहीं पता वो नहीं पता. किंग खान जो कुछ भी सीखते हैं, वो दूसरों को जरूर बताते हैं. शाहरुख खान अक्सर रात में काम करते हैं.
सीरीज में होंगे 6 एपिसोड
आर्यन खान की आने वाली पहली सीरीज ‘स्टारडम’ में 6 एपिसोड होने वाले हैं. आर्यन खान की वेब सीरीज ‘स्टारडम’ दिल्ली में रहने वाले एक लड़के की जिंदगी पर बेस्ड है, जो फिल्म इंडस्ट्री में नाम कमाना चाहता है और एक आम लड़के से लेकर एक सुपरस्टार बनने तक के सफर में उसे किन उतार-चढ़ाव से गुजरना पड़ता है, इस वेब सीरीज में दिखाया जाएगा.
ये बड़े स्टार्स आएंगे नजर
इसमें बॉबी देओल, मोना सिंह और लक्ष्य लालवानी जैसे कलाकार भी नजर आने हैं. इसके साथ ही शाहरुख खान, रणवीर सिंह, रणबीर कपूर जैसे बड़े स्टार्स कैमियो रोल में नजर आएंगे. इस वेब सीरीज को आर्यन खान ने बिलाल सिद्दीकी के साथ मिलकर लिखा है. वहीं, ये वेब सीरीज 90 करोड़ के बजट में बनेगी. रिपोर्ट के मुताबिक, वेब सीरीज ‘स्टारडम’ को साल 2025 में रिलीज किया जा सकता है, लेकिन इसको लेकर मेकर्स की तरफ से अभी तक ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *