उन्होंने मेरे खिलाफ… विराट को लेकर मिशेल स्टार्क ने दिया बड़ा बयान, बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी में होनी है टक्कर

टीम इंडिया को इस साल के अंत में ऑस्ट्रेलिया का दौरा करना है, जहां दोनों टीमों के बीच 5 टेस्ट मैचों की बॉर्डर गावस्कर सीरीज खेली जाएगी. ये टेस्ट सीरीज वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप 2023-25 में भारतीय टीम की आखिरी टेस्ट सीरीज भी होगी. इस सीरीज की शुरुआत 22 नवंबर से होगी जो अगले साल की शुरुआत तक खेली जाएगी. ऑस्ट्रेलिया की ओर से इस सीरीज को लेकर पहले से ही बयानबाजी तेज हो गई है. अब तेज गेंदबाज मिशेल स्टार्क ने विराट कोहली को लेकर बड़ा बयान दिया है.
विराट से टक्कर पर स्टार्क का बड़ा बयान
ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज मिशेल स्टार्क ने विराट कोहली के साथ अपनी राइवलरी के बारे में खुल कर कहा है कि वह विराट कोहली के खिलाफ मुकाबले का पूरा लुत्फ उठाते हैं. स्टार्क ने स्टार स्पोर्ट्स से कहा, ‘मैं विराट कोहली के साथ अपनी जंग का पूरा लुत्फ उठाता हूं. ऐसा इसलिए है क्योंकि हमने एक-दूसरे के खिलाफ काफी क्रिकेट खेली है. हम दोनों के बीच कुछ अच्छे मुकाबले हुए हैं. मैं उन्हें एक या दो बार आउट करने में सफल रहा और इसमें कोई संदेह नहीं कि उन्होंने मेरे खिलाफ काफी रन बनाए हैं. इसलिए यह हमेशा अच्छा मुकाबला होता है जिसका हम दोनों पूरा आनंद लेते हैं.’
बता दें, भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 22 नवंबर से पर्थ में शुरू होने वाली बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी में यह दोनों क्रिकेटर एक बार फिर आमने-सामने होंगे. इस सीरीज के मैच पर्थ, एडिलेड, ब्रिसबेन, मेलबर्न और सिडनी के मैदानों में खेलने जाएंगे. इसमें एक डे नाइट टेस्ट मैच भी शामिल है. पिछली बार जब इन दोनों टीमों के बीच डे नाइट टेस्ट खेला गया था तो विराट कोहली टीम इंडिया के कप्तान थे. टीम इंडिया को उस मैच में शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा था. ऐसे में विराट उस हार का बदला लेना जरूर चाहेंगे.
विराट-स्टार्क में से कौन किस पर भारी?
विराट कोहली और मिशेल स्टार्क का अभी तक 37 पारियों में आमना-सामना हुआ है. इस दौरान मिशेल स्टार्क ने विराट को सिर्फ 5 बार ही आउट किया है. वहीं, विराट ने इनके खिलाफ जमकर रन बनाए हैं. विराट का औसत स्टार्क के खिलाफ 81.40 का है. वह 37 पारियों में स्टार्क के खिलाफ 407 रन बना चुके हैं. इनमें 46 चौके और 6 छक्के शामिल हैं. हाल ही में दोनों खिलाड़ी आईपीएल के दौरान भी आमने-सामने आए थे, तब भी विराट कोहली का पलड़ा भारी नजर आया था.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *