Esha Deol: भीड़ का फायदा उठा रहा था शख्स, गलत तरीके से छुआ…ईशा देओल ने खींचकर लगा दिया जोरदार चांटा

साल 2002 में ‘कोई मेरे दिल से पूछे’ से अपने करियर की शुरुआत करने वाली ईशा देओल ने लोगों के दिलों में एक खास जगह बनाई है. हालांकि, उनकी शुरुआत जितनी आसान लगती है उतनी थी नहीं. उन्होंने कुछ दिनों पहले एक इंटरव्यू में पहली फिल्म के बाद का एक्सपीरियंस शेयर किया. उन्होंने डेब्यू के बाद अपनी मां के साथ कंपेयर करने से लेकर एक फिल्म के प्रीमियर के दौरान उनके साथ हुई छेड़छाड़ तक के बारे में बताया. इसके अलावा उन्होंने ये भी खुलासा किया कि उनके पिता धर्मेंद्र नहीं चाहते थे कि वो फिल्मों में काम करें.
ईशा देओल ने एक इंटरव्यू में बताया कि उनके पिता चाहते थे कि वो 18 साल की उम्र में ही शादी करके अपना घर बसा लें. ईशा ने कहा, “ये सोच उनके ऑर्थोडॉक्स बैकग्राउंड की वजह से थी. वो पंजाबी थे, उनके घर में उनकी परवरिश इस तरह से की गई थी और उनके परिवार की औरतों को भी उसी हिसाब से बड़ा किया गया था. इसलिए वो मेरे फिल्मों में आने से ज्यादा खुश नहीं थे.” ईशा ने बताया कि उन्हें मनाने में बहुत वक्त लग गया और उनको मनाना काफी मुश्किल भी था. ईशा ने कहा कि वो शादी करने की जगह अपना करियर बनाना चाहती थी, कुछ अच्छा करना चाहती थीं.
अपनी मां से इंस्पायर थीं ईशा
ईशा देओल ने बताया कि उनकी परवरिश बहुत अलग की गई थी, वो अपनी मां से इंस्पायर थीं. उन्होंने बचपन से ही हेमा मालिनी को फिल्मों में एक्टिंग करते और डांस करते हुए देखा था. बहुत मनाने के बाद ईशा को फिल्मों में काम करने की इजाजत मिली. उन्होंने साल 2002 में अपना पहला डेब्यू किया, हालांकि वो उनके लिए बहुत खास था, लेकिन लोगों ने उनका कंपेयर हेमा मालिनी के साथ करना शुरू कर दिया. हेमा मालिनी की सलाह के बाद से उन्होंने लोगों की बातों से ज्यादा अपने करियर पर ध्यान देना शुरू किया. कुछ वक्त के बाद उनके साथ एक और घटना हुई जो कि बहुत शॉकिंग थी.
एक शख्स को मारा था थप्पड़
ईशा ‘द मेल फेमिनिस्ट’ के एक एपिसोड में शामिल हुई थीं, शो के दौरान उन्होंने खुलासा किया कि उन्होंने एक बार एक आदमी को थप्पड़ मारा था. ईशा ने पूरी बात बताते हुए कहा कि वो पुणे में अपनी फिल्म ‘दस’ के प्रीमियर के लिए जा रही थीं. इसी दौरान बाउंसर साथ होने के बावजूद भी उन्हें एक आदमी ने गलत तरीके से छूने की कोशिश की थी. उन्होंने तुरंत इस पर रिएक्ट करते हुए उसका हाथ पकड़कर एक तरफ खींचा और उसे एक थप्पड़ जड़ दिया. ईशा ने कहा कि ऐसी स्थिति में हर महिला को एक्शन लेना चाहिए. ‘दस’ साल 2005 में रिलीज हुई थी, इसमें संजय दत्त, सुनील शेट्टी, जायद खान और अभिषेक बच्चन जैसे एक्टर थे.
ईशा ने बॉलीवुड में साल 2011 में ‘टेल मी ओ खुदा’ के बाद से दूरी बना ली. इसके अगले ही साल ईशा ने भरत तख्तानी से शादी कर ली, लेकिन शादी के 11 साल के बाद दोनों एक दूसरे से अलग हो गए. ईशा और भरत की दो बेटियां हैं. ईशा जल्द ही ‘इनविजिबल वूमन’ में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में वो सुनील शेट्टी के साथ होंगी, इस सीरीज से सुनील शेट्टी ओटीटी में अपना डेब्यू करने जा रहे हैं.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *