कुरुक्षेत्र रैली में सीएम सैनी ने PM मोदी से कहा- ‘तीसरी बार भी आपके नेतृत्व में हरियाणा आगे बढ़ेगा’

BJP Kurukshetra Rally: हरियाणा में विधानसभा चुनाव की तैयारियां जोरों पर हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी शुक्रवार को हरियाणा पहुंचे. जहां उन्होंने हरियाणा के कुरुक्षेत्र में एक विशाल जनसभा को संबोधित किया. जनसभा की शुरुआत में हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने प्रधानमंत्री मोदी का अभिवादन किया. सीएम सैनी ने कहा कि वह पीएम मोदी का कृष्ण और गीता की धरती हरियाणा में स्वागत करते हैं.
मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने कहा कि इसी धरती से गीता का संदेश दिया गया. 10 साल से हरियाणा में बीजेपी की सरकार आपके मार्गदर्शन में चल रही है. उन्होंने कहा कि पिछले 10 सालों में हरियाणा की जनता ने बीजेपी सरकार का सुशासन देखा है. कांग्रेस के 10 साल और बीजेपी के 10 साल में बहुत फर्क है. मुख्यमंत्री खुद कुरुक्षेत्र की एक सीट से दावेदार हैं.
हरियाणा कभी पीछे नहीं हटेगा- CM सैनी
हरियाणा के मुख्यमंत्री ने कहा कि आज जब किसान अपनी फसल बेचते हैं तो पैसा सीधा उनके खाते में पहुंचता है. आज हरियाणा में घर बैठे काम होता है. सीएम सैनी ने कहा कि पीएम मोदी ने देश को मजबूत नेतृत्व दिया और हरियाणा को मजबूत नेतृत्व देने में उन्होंने अपनी भूमिका निभाई है.
कुरुक्षेत्र में रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने लोगों से हरियाणा में तीसरी बार कमल खिलाने की अपील की. ​​सीएम ने कहा कि हरियाणा किसानों और पहलवानों की धरती है. हरियाणा कभी पीछे नहीं हटेगा. उन्होंने पीएम मोदी से कहा कि हरियाणा तीसरी बार भी आपके नेतृत्व में आगे बढ़ेगा. मुख्यमंत्री कुरुक्षेत्र जिले की लाडवा विधानसभा सीट से चुनाव लड़ रहे हैं.
बीजेपी जो कहती है वो करके दिखाती है- PM
वहीं, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने संबोधन में कहा कि गीता की पावन धरती पर आकर काफी खुशी हो रही है. यहां गीता का ज्ञान है सरस्वती सभ्यता के निशान है. उन्होंने कहा कि तीसरी बार बीजेपी सरकार बनाने का निवेदन करने आया हूं. दिल्ली में तीसरी बार मुझे सरकार में बैठाया. हरियाणा का उत्साह देखकर मेरा अनुभव कह रहा है कि तीसरी बार फिर हरियाणा में हमारी सरकार बनेगी. उन्होंने कहा कि दिल्ली में केंद्र में जिसकी सरकार होती है हरियाणा में उसकी सरकार होती है.
ये भी पढ़ें- हरियाणा में BJP की जीत की हैट्रिक पक्की है कुरुक्षेत्र की सभा में बोले पीएम मोदी
उन्होंने कहा कि हरियाणा के लोग अपनी जुबान के पक्के होते हैं. वैसे ही बीजेपी जो कहती है वो करके दिखाती है. उन्होंने कहा कि बीते दिनों में 1 लाख से ज्यादा लखपति दीदियां बन चुकी है. 70 साल से ऊपर के बुजुर्गों को 5 लाख तक का मुफ्त इलाज मिलेगा. उन्होंने कहा कि आपके माता-पिता की चिंता आपका ये बेटा करेगा. हरियाणा में सरकार पूरे सेवाभाव से काम कर रही है.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *