ऐश्वर्या राय की राह पर चलेंगी दीपिका पादुकोण, इस तरह करेंगी बेटी की देखभाल

बॉलीवुड के पावर कपल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने गणेश चतुर्थी के अगले दिन यानी 8 सितंबर को नन्हे मेहमान का वेलकम किया. जब से दीपिका ने बेबी गर्ल को जन्म दिया है उनके फैन्स और बॉलीवुड के तमाम सेलिब्रिटीज दोनों को बधाई दे रहे हैं, जिनमें आलिया भट्ट, प्रियंका चोपड़ा, निक जोनस, कटरीना कैफ और सारा अली खान समेत और भी कई सेलिब्रिटीज का नाम शामिल है. बेटी के जन्म से दीपिका मुंबई के एच एन रिलायंस हॉस्पिटल में थीं, जहां से वो रविवार को डिस्चार्ज हो गई हैं.
दीपिका 7 सितंबर की शाम से ही हॉस्पिटल में एडमिट थीं. जन्म के बाद से अभी तक कपल ने बेबी गर्ल की तस्वीर कही भी शेयर नहीं की है और कहा जा रहा है कि दोनों अनुष्का और विराट की तरह ही अपनी बेटी के लिए नो फोटो पॉलिसी अपनाएंगे. रणवीर सिंह और दीपिका ने सोशल मीडिया पर बेटी की जन्म की खबर पोस्ट की थी. हाल ही में बॉलीवुड लाइफ की एक रिपोर्ट सामने आई है, जिसमें बताया गया है कि दीपिका अपनी बेटी के लिए ऐश्वर्या राय बच्चन और अनुष्का शर्मा की राह अपनाने वाली हैं.
दीपिका खुद से करेंगी बेटी की देखभाल
जैसे ऐश्वर्या ने आराध्या की देखभाल खुद से की और जैसे अनुष्का शर्मा ने अपने दोनों बच्चों वामिका और अकाय को मीडिया से दूर रखा, इसी कदम पर दीपिका भी आगे बढ़ेंगी. रिपोर्ट में बताया गया कि उन्होंने डिसाइड किया है कि वो अपना ज्यादातर वक्त अपनी बेटी को देंगी, उसके पालन-पोषण वो खुद करेंगी इसके लिए वो किसी और की मदद नहीं लेंगी. शादी के 6 साल बाद दोनों को पेरेंट्स बनने की खुशी मिली है.
बेबी गर्ल के लिए अपनाएंगे नो फोटो पॉलिसी
अनुष्का और विराट की तरह ये दोनों भी अपनी बेटी की तस्वीर तब तक सामने नहीं लाएंगे, जब तक वो उसे लोगों के सामने इंट्रोड्यूस कराने के लिए पूरी तरह से तैयार न हो जाएं. नो फोटो पॉलिसी के जरिए दीपिका और रणवीर अपनी बेटी को मीडिया से दूर रखेंगे. फिल्मों की बात करें तो दीपिका फिलहाल मैटरनिटी लीव पर रहेंगी. उनकी ये लीव साल 2025 के आखिर तक चलेगी. लीव खत्म होने के बाद दीपिकी ‘कल्कि 2898 एडी’ के सीक्वल पर काम करेंगी. उनकी आखिरी रिलीज फिल्म भी ‘कल्कि’ ही है, जो इसी साल मई में रिलीज हुई है. नाग अश्विन के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में प्रभास और अमिताभ बच्चन भी नजर आए. फिल्म ने वर्ल्डवाइड 1041 करोड़ की कमाई की.
दीपिका और रणवीर दोनों ही रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सिंघम अगेन’ में नजर आने वाले हैं. ये फिल्म दिवाली के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी. ‘सिंघम अगेन’ एक मल्टीस्टारर फिल्म है. अजय देवगन, अर्जुन कपूर, जैकी श्रॉफ भी इस फिल्म का हिस्सा हैं. इसके बाद रणवीर सिंह ‘डॉन 3’ में भी नजर आने वाले हैं. इसके अलावा वो डायरेक्टर आदित्य धर के साथ भी एक फिल्म कर रहे हैं, जिसमें वो रॉ एजेंट के रोल में नजर आने वाले हैं. संजय दत्त, अक्षय खन्ना, अर्जुन रामपाल और आर. माधवन भी इस फिल्म का हिस्सा हैं.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *