श्रद्धा कपूर की स्त्री 2 में पवन सिंह को कैसे मिला गाना? भोजपुरी स्टार ने पहले कर दिया था मुंबई जाने से इनकार

श्रद्धा कपूर, राजकुमार राव, पंकज त्रिपाठी और अपारशक्ति खुराना जैसे सितारों से सजी फिल्म स्त्री 2 ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया है. ये फिल्म रिलीज़ के बाद से सभी को हैरान करते हुए बंपर कमाई कर रही है. फिल्म तो खूब पसंद की जा ही रही है साथ ही इसका गाना ‘काटी रात मेंने खेतो में तू आई नई’ भी लोगों की जुबान पर चढ़ा हुआ है. इस गाने को भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर सिंगर पवन सिंह ने गाया है. पर भोजपुरी स्टार को बॉलीवुड की इतनी बड़ी फिल्म में गाने का मौका कैसे मिला? ये शायद ही किसी को पता हो. आईए आपको बताते हैं.
हाल ही में पवन सिंह ने एक इंटरव्यू में स्त्री 2 में गाना मिलने का पूरा किस्सा शेयर किया. पवन सिंह ने इस गाने को गाने का मौका मिलने पर बताया, “इसको किस्मत ही कहेंगे. एक दिन पहले मुझे मेरे भाई ने बताया कि भैया ऐसा ऐसा है. मैं थोड़ा फ्लाइट में कम बैठता हूं. बहुत नुकसान भी है. कम ही बैठता हूं. मैंने बोला भाई देखो, यहां पर इतना सारा काम है. मैं यहां से नहीं हट पाउंगा. यहां से नहीं हिल पाउंगा.”

View this post on Instagram

A post shared by Maddock Films (@maddockfilms)

आधे घंटे में गा दिया गाना
पवन सिंह ने शुरुआत में गाने का ऑफर मिलने के बाद भी मुंबई जाने से इनकार कर दिया था. उन्होंने बताया, “सामने वाले का बड़प्पन है. एक भाई आए. यहां मेरा खुद का स्टूडियो है. मैं अपने ही स्टूडियो में गाने गाता हूं. एक तो इतना हाई रेंज का गाना. मैंने मॉनिटर रूम में गाना सुना, मैंने सोचा कि पता नहीं मैं ये गा पाउंगा या नहीं. लेकिन मां का आशीर्वाद, मैंने आधे घंटे में ही गाना गा दिया. रात भर मिक्सिंग हुई और अगले ही दिन गाना रिलीज़ हो गया. इवेंट भी हुआ लखनऊ में, वहां श्रद्धा जी, राजकुमार भाई भी थे. बहुत अच्छा रिस्पॉन्स मिला.”
पवन सिंह ने कहा कि मैंने ये फिल्म अब तक नहीं देखी है, लेकिन जरूर देखुंगा. उन्होंने कहा कि लोग उन्हें आकर बताते हैं कि फिल्म में जब भी गाने का मुखड़ा आता है तो सिनेमाघर में हल्ला हो जाता है. उन्होंने कहा, “ये पूरा गाना फिल्म के आखिर में है. फिर भी जो रिस्पॉन्स है. हम यही कहेंगे कि ये हमारी किस्मत में था. ये मेरे लिए सौभाग्य है.” उन्होंने कहा कि मैं कुछ नहीं जानता हूं, मैं तो रोज कुछ न कुछ सीखता हूं.
डेढ़ महीने में 17 करोड़ बार देखा गया गाना
‘काटी रात मेंने खेतो में तू आई नई’ गाने को पवन सिंह ने सिमरन चौधरी, दिव्या कुमार और सचिन-जिगर के साथ मिलकर गाया है. गाने को सचिन जिगर ने ही कंपोज़ भी किया है. इस गाने के लिरिक्स अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखे हैं. कोरियोग्राफी का काम जानी मास्टर ने किया है. खास बात ये है कि इस गाने को एक अगस्त को सारेगामा म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर रिलीज़ किया गया था और अब तक इसे करीब 17 करोड़ बार देखा जा चुका है.
स्त्री 2 14 अगस्त की रात को रिलीज़ हुई थी. फिल्म का निर्देशन अमर कौशिक ने किया है. फिल्म ने अब तक घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 548.1 करोड़ रुपये कमा लिए हैं. वर्ल्डवाइड फिल्म की कमाई 777.15 करोड़ रुपये तक जा पहुंची है.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *