22 जनवरी के आसपास न बनाएं अयोध्या जाने का प्लान, हो सकती हैं ये परेशानियां

22 जनवरी के आसपास न बनाएं अयोध्या जाने का प्लान, हो सकती हैं ये परेशानियां

अयोध्या में आगामी 22 जनवरी को राम मंदिर में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा का समारोह होने वाला है। इस दिन का इंतजार लोग बेसब्री से कर रहे हैं। इस कार्यक्रम में वीआईपी से लेकर वीवीआईपी तक हर कोई शामिल होगा। इस ऐतिहासिक दिन का साक्षी बनने के लिए आम लोग भी पहुंचने वाले हैं। वैसे तो यहां पर कई इंतजाम किए गए हैं, लेकिन फिर भी इस दौरान आपको यहां जानें से बचना चाहिए। जानिए क्यों-

बहुत ज्यादा रहेगी भीड़
अयोध्या में 22 जनवरी को राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम होने वाला है। इस दौरान यहां कई वीआईपी से लेकर वीवीआईपी लोग शामिल होंगे। रिपोर्ट्स की मानें तो देशभर के साधू संत भी इस एतिहासिक दिन का हिस्सा बनेंगे। ऐसे में यहां काफी भीड़ होने वाली है और भगवान के दर्शन भी आपको अच्छे से नहीं हो पाएंगे। 22 जनवरी को जब अयोध्या में प्रभू राम विराजमान हों, तब आप टीवी पर लाइव इसे देखें। और बाद में यहां जाने की प्लानिंग करें।

होटल बुकिंग में हो सकती दिक्कत
इस ऐतिहासिक दिन का हिस्सा हर कोई बनना चाहता है। लोग पहले से ही यहां जाने की तैयारी कर चुके हैं। अगर आप भी 22 जनवरी के आसपास यहां जाने का सोच रहे हैं तो आपको ऐसा करने से बचना चाहिए। क्योंकि इस दौरान भीड़ के चलते होटल बुकिंग में परेशानी हो सकती है।

खाने-पीने की हो सकती है समस्या
बच्चों के साथ अगर आप राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम देखने के लिए जा रहे हैं तो अवॉइड करना बेहतर है। दरअसल, भीड़ के चलते खाने-पीने में समस्या हो सकती है, रेस्तरां में भीड़ की वजह से आपको काफी देर इंतजार करना पड़ सकता है।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *