चिराग पासवान ने नीतीश कुमार को माना अपना नेता, 2025 विधानसभा चुनाव को लेकर किया बड़ा फैसला

केंद्रीय मंत्री चिराग पासवान के नेतृत्व वाली लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) ने रविवार को बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर बड़ा ऐलान कर दिया है. पार्टी ने कहा, लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) बिहार के 2025 में होने वाले विधानसभा चुनाव एनडीए के बैनर तले और सीएम नीतीश कुमार के नेतृत्व में लड़ेगी.
पार्टी ने इस संबंध में राज्य की संसदीय बोर्ड की मीटिंग में एक प्रस्ताव पारित किया. साथ ही पार्टी ने इस बात पर भी प्रस्ताव पारित किया कि अगले चुनाव के दौरान उम्मीदवार तय करते समय उन कार्यकर्ताओं को प्राथमिकता दी जाएगी जो पार्टी के लिए प्रतिबद्ध रहते हैं और काम में जुटे रहते हैं.
“हमारा स्ट्राइक रेट 100 प्रतिशत”
पार्टी के राज्य संसदीय बोर्ड के चीफ हुलास पांडेय ने इस बैठक में कार्यकर्ताओं को संबोधित किया. हुलास पांडेय ने कहा, हमारे लीडर और केंद्रीय मंत्री चिराग पासवान ने पहले ही यह बात साफ कर दी है कि हमें अपने वरिष्ठ नेता राम विलास पासवान जी के अधूरे सपनों को पूरा करना है. उन्होंने हाल ही में हुए लोकसभा चुनाव का जिक्र करते हुए कहा, हमारी पार्टी ने चिराग पासवान के नेतृत्व में लोकसभा चुनाव में एनडीए की दी हुई पांचों सीटों पर बिहार में बाजी मारी. इसी के साथ हमारा स्ट्राइक रेट 100 प्रतिशत है.
NDA के साथ लड़ेंगे चुनाव
हुलास पांडेय ने कहा, चिराग पासवान यह बात भी कह चुके हैं कि साल 2025 का बिहार विधानसभा चुनाव हम एनडीए के साथ और सीएम नीतीश कुमार के नेतृत्व में लड़ेंगे. साथ ही हम इस बात को सुनिश्चित करेंगे कि हमारा यह गठबंधन भारी बहुमत के साथ जीत हासिल करें.
मीटिंग में कई नेता हुए शामिल
इसी मौके पर लोजपा के बिहार इकाई के अध्यक्ष राजू तिवारी ने कहा, हम एक साथ मिलकर विधानसभा चुनाव लड़ेंगे और पूरे दम-खम के साथ यह कोशिश करेंगे की जितनी भी सीट हमें दी जाए उन पर जीत हासिल करने में कोई कमी न रहे. इस मीटिंग में लोकसभा सांसद शांभवी चौधरी, मुख्य प्रवक्ता राजेश भट्ट, संजय पासवान और राम विनोद पासवान समेत पार्टी के कई नेता मौजूद रहे.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *