Aishwarya Rai को बिल्कुल पसंद नहीं करतीं श्वेता बच्चन! वो 4 मौके, जब ननद-भाभी के रिश्ते में दिखी खटास!

Aishwarya Rai इन दिनों काफी सुर्खियां बटोर रही हैं. कभी वजह उनका रिश्ता होता है, तो कभी बेटी आराध्या बच्चन. बीते कुछ दिनों में दोनों ही वजहों से चर्चा में रही हैं. जहां आराध्या के संस्कारों को लेकर लोगों ने ऐश की तारीफ की. तो वहीं पति अभिषेक बच्चन के साथ तलाक की अफवाहों के चलते फैन्स ने चिंता जताई. हालांकि, फैन्स कपल को लेकर अक्सर ऐसा कुछ नोटिस कर ही लेते हैं, जो अफवाहों को हवा दे देता है. ऐश्वर्या राय के रिश्ते ससुराल वालों के साथ कैसे हैं? यह सवाल फैन्स काफी पूछते हैं. वहीं कुछ ऐसे वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हैं, जिसका जवाब लोगों को वहीं से मिला है. इन्हीं वायरल क्लिप के चलते बच्चन परिवार की बेटी श्वेता नंदा ट्रोल भी हुईं है. कई बार पब्लिक प्लेस पर भाभी ऐश्वर्या राय को इग्नोर करने के बाद फैन्स का उनपर जमकर गुस्सा फूटा है.
दरअसल ऐश्वर्या राय और श्वेता नंदा के बीच रिश्ते कुछ अच्छे नहीं हैं. शादी के कुछ साल बाद से ही दोनों के बीच दूरियां देखी गई थी. दोनों एक दूसरे को लेकर अक्सर बोलने से बचती रही हैं. एक ही वक्त पर दोनों को साथ में भी नहीं देखा जाता. जब-जब अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय की तलाक की अफवाहें उड़ती हैं, तो श्वेता नंदा को वजह बता दिया जाता है. वो 4 मौके, जब ननद-भाभी के रिश्ते पर सवाल उठे हैं.
श्वेता बच्चन को फूटी आंख नहीं सुहाती भाभी ऐश्वर्या!
#. मामला है पेरिस फैशन वीक का. जब श्वेता नंदा की बेटी नव्या नवेली नंदा की बेटी ने फैशन वीक में डेब्यू किया था. इस दौरान बेटी को सपोर्ट करने श्वेता बच्चन अपनी मां जया बच्चन के साथ पहुंची हुईं थी. इसके बाद श्वेता बच्चन ने बेटी के लिए एक स्पेशल पोस्ट शेयर किया था. दरअसल पेरिस फैशन वीक ऐश्वर्या राय और नव्या ने एक ही ब्रांड के लिए वॉक किया था. बावजूद इसके श्वेता ने कहीं भी ऐश्वर्या को मेंशन नहीं किया. इसे लेकर फैन्स ने श्वेता बच्चन को काफी ट्रोल भी किया था. उनका कहना था: अक्सर ऐसा क्यों होता है?
#. करण जौहर के टॉक शो ‘कॉफी विद करण’ का कई सेलेब्स हिस्सा बनते हैं. श्वेता बच्चन भी भाई अभिषेक बच्चन के साथ पहुंची हुईं थी. इस दौरान उनसे पूछा गया अभिषेक और ऐश्वर्या में से बेहतर स्टार कौन है? जिस पर श्वेता बच्चन ने भाई का नाम लिया. वहीं, जब अभिषेक बच्चन से पूछा गया कि आप ज्यादा किससे डरते हैं, तो एक्टर ने मां कहा. जिसपर तुरंत जवाब देते हुए श्वेता बच्चन ने कहा: वाइफ.

View this post on Instagram

A post shared by Pageant memes (@pageant_memes)

#. एक इंटरव्यू के दौरान जब श्वेता बच्चन से पूछा गया था कि उन्हें ऐश्वर्या राय को कौन सी आदत नहीं पसंद. इस पर वो जवाब देती हैं: ऐश्वर्या राय फोन और मैसेज का जवाब देने में काफी वक्त लगाती हैं. यह आदत उनकी बिल्कुल पसंद नहीं करतीं. हालांकि, इस दौरान तारीफ भी की थी. पर अक्सर देखा गया है कि किसी भी इंटरव्यू में श्वेता भाभी के बारे में बात करने से बचती हैं.
#. वहीं सोशल मीडिया पर एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें पूरा बच्चन परिवार किसी इवेंट में पहुंचा हुआ है. अमिताभ बच्चन, श्वेता नंदा, अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय पैपराजी को पोज दे रहे होते हैं. इस दौरान फोटोग्राफर ऐश से रिक्वेस्ट करते हैं एक अलग तस्वीर के लिए. इस पर श्वेता बच्चन मुंह बनाकर वहां से निकलने की कोशिश करने लगती हैं. यह वीडियो पहले भी काफी वायरल हो चुका है. इस पर फैन्स ने कमेंट किया: आपने एक घर तोड़ दिया है.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *