Aishwarya Slams Trolls: आप मेरे बिल नहीं भरते…ट्रोलर्स पर क्यों भड़क गईं ऐश्वर्या?

बिग बॉस 17 फेम ऐश्वर्या शर्मा उन एक्ट्रेस में से एक हैं, जो अपनी बात बिना किसी फिल्टर के दुनिया के सामने रखना पसंद करती हैं. उनके इसी स्वाभाव के कारण उन्हें अक्सर सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता है. वैसे तो ज्यादातर समय ऐश्वर्या शर्मा अपने ट्रोलर्स को नजरअंदाज करती हैं. लेकिन हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट करते हुए उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल करने वालों पर निशाना साधा है. इस दौरान उन्होंने ट्रोलर को ये भी कहा है कि आप मेरे बिल नहीं भरते.
इस वीडियो में ऐश्वर्या कहती हैं, “हेलो दोस्तों, मैं आपसे एक बात कहना चाहती हूं. दरअसल सच्चाई ये है कि सभी को फेक लोग, झूठे लोग बहुत पसंद आते हैं और जो लोग सीधे मुंह पर सच बोलते हैं, वो उन्हें बुरे लगते हैं. मैं भी उनमें से एक हूं, जो सीधे सच बोलती है और बुरी बन जाती है. आज फिर एक बार मैं बहुत बुरी बातें बोलने वाली हूं और आप सभी को ये बातें सुननी पड़ेंगी. आप सभी मेरी जिंदगी को कंट्रोल करना चाहते हैं. हमेशा आप मुझे मैसेज करते हुए ये ज्ञान देते हों कि मुझे वो नहीं करना चाहिए, ये करना चाहिए, मुझे किसी से कैसे बात करनी चाहिए, कैसे मुझे किसी से बात नहीं करनी चाहिए.”

View this post on Instagram

A post shared by Tellychakkar Official ® (@tellychakkar)

जानें क्यों भड़क गईं ऐश्वर्या शर्मा
आगे ऐश्वर्या बोली,”ओ हेलो, मैं आपकी ये सब बातें नहीं सुनने वाली हूं. आप लोग मेरे बिल नहीं भरते और अगर आप मेरे बिल भरते भी, तो भी मैं आपकी ऐसी गलत बातें सुन नहीं लेती. मैं भी आपकी तरह बर्ताव करने लगी, तो मैं भी ट्रोलर बन जाऊंगी. फिर मुझमें और आप में कोई फर्क नहीं बचेगा.” ट्रोलर को करारा जवाब देते हुए ऐश्वर्या ने आगे कहा कि मैं आप लोगों की तरह मेरी प्रोफाइल से डीपी हटाकर या कोई फेक सोशल मीडिया प्रोफाइल बनाकर किसी को सोशल मीडिया पर गालियां नहीं दूंगी. मैं जैसी हूं वैसे ही मुझे रहने दीजिए. मैं आपको बदलने को नहीं कह रही हूं. लेकिन आप भी मुझे बदलने की कोशिश मत कीजिए.

Hum apse #PyaarKarteyHain, that is why we are here with an announcement for you guys, watch the video till the end to find out #tseries @TSeries #BhushanKumar @neilbhatt4 @aisharma812 ipayaldev #LaqshayKapoor @kunaalvermaa77 #ArifKhan #Mauritiusnow #feelourislandenergy pic.twitter.com/1OrccMxlHP
— Aishwarya Sharma (@AishSharma812) September 21, 2024

अपने पति के साथ बिग बॉस में की थी एंट्री
स्टार प्लस के मशहूर सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ के सेट पर ऐश्वर्या शर्मा की मुलाकात नील भट्ट से हुई थी. वो इस सीरियल में पाखी का नेगेटिव किरदार निभा रही थीं और नील इस शो के लीड एक्टर थे. दोनों में दोस्ती हुई और ये दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में बदल गई. फिर क्या था? दोनों ने चट मंगनी पट ब्याह कर लिया और शादी के 6 महीने बाद इस कपल ने बिग बॉस के घर में एंट्री की. बिग बॉस के घर में इन दोनों के अक्सर विक्की जैन और अंकिता लोखंडे से खूब झगड़े होते थे. लेकिन इन झगड़ों के अलावा सलमान खान के शो में वे दोनों कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाए और उन्हें जल्द ही शो से बाहर होना पड़ा.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *