भूमि पेडनेकर की फिल्म पर पैसा लगा रहे शाहरुख खान, पिक्चर को लेकर क्या-क्या जानकारी सामने आई

इसी साल फरवरी में नेटफ्लिक्स पर ‘भक्षक’ के नाम से एक फिल्म आई थी. पुलकित ने इस फिल्म को डायरेक्ट किया था. भूमि पेडनेकर इस फिल्म में लीड रोल में थीं. मुजफ्फरपुर शेल्टर होम केस पर बेस्ड इस फिल्म में उन्होंने एक पत्रकार का किरदार निभाया था. ये फिल्म शाहरुख की प्रोडक्शन कंपनी रेड चिल्लीज के बैनर तले बनी थी. अब खबर है कि भूमि के हाथ शाहरुख की कंपनी की एक और फिल्म लगी है.
पिंकविला की एक रिपोर्ट की मानें तो रेड चिल्लीज एक फिल्म बना रही है, जिसमें भूमि को लीड रोल में कास्ट किया गया है. कहा जा रहा है कि एक बार फिर से ‘भक्षक’ के डायरेक्टर पुलकित ही इस फिल्म की कमान संभालेंगे. बताया जा रहा है कि शाहरुख की कंपनी ने फिल्म को हरी झंडी दिखा दी है.
कास्ट अभी फाइनल नहीं
रिपोर्ट में ये भी बताया गया कि भूमि के अलावा अभी फिल्म की पूरी कास्ट फाइनल होने बाकी है. ये प्रोजेक्ट अभी अपने शुरुआती स्टेज में है और फिल्म का ऑफिशियल ऐलान करने में मेकर्स को अभी थोड़ा समय लग सकता है.
शाहरुख के साथ काम करना भूमि का हमेशा से सपना रहना है. वो भले ही इस फिल्म का हिस्सा नहीं है, लेकिन उनकी प्रोडक्शन कंपनी इस फिल्म से जुड़ी हुई है. ऐसे में ‘भक्षक’ के बाद एक बार फिर से शाहरुख की कंपनी के साथ काम करना भूमि के लिए काफी इंटरेस्टिंग होगा. कुछ समय पहले इंस्टाग्राम पर Q&A सेशन के दौरान उन्होंने शाहरुख के साथ काम करने की इच्छा जाहिर भी की थी.
शाहरुख को लेकर भूमि ने क्या कहा था?
किसी ने उनसे पूछा था कि वो भविष्य में किस एक्टर के साथ काम करना चाहती हैं. इसपर उन्होंने कहा था, “यार ईमानदारी से एक एक्टर के तौर पर, एक्टर क्या सुपरस्टार, बचपन का सपना है SRK. मैं उनके क्लोज आई, क्योंकि उन्होंने ‘भक्षक’ को प्रोड्यूस किया. सबसे अच्छी चीज ये है कि ‘डंकी’ और ‘भक्षक’, दोनों ही नेटफ्लिक्स पर ट्रेंडिंग में है. शाहरुख सर मेरा सपना हैं. वो बहुत शानदार हैं.” इस दौरान भूमि ने डंकी का जिक्र इसलिए किया था, क्योंकि ये फिल्म भी ‘भक्षक’ के समय ही ओटीटी पर आई थी.
‘भक्षक’ 9 फरवरी को रिलीज हुई थी और ‘डंकी’ ने थिएटर्स में आने के लगभग दो महीने बाद 14 फरवरी को ओटीटी पर दस्तक दी थी. बहरहाल, अब देखना होगा कि आगे भूमि की इस नई फिल्म को लेकर और क्या-क्या जानकारी सामने आती और इसमें उनके साथ और कौन-कौन से स्टार्स दिखते हैं.
‘भक्षक’ में नजर आए थे ये सितारे
शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान भी ‘भक्षक’ से जुड़ी हुई थीं. उन्होंने गौरव वर्मा के साथ मिलकर ये फिल्म प्रोड्यूस की थी. भूमि के साथ और भी कई फेमस चेहरे इस फिल्म का हिस्सा थे. एक समय पर फेमस टीवी शो रहे सीआईडी के अभिजीत का रोल करने वाले एक्टर आदित्य श्रीवास्तव इस फिल्म में नजर आए थे. वहीं ‘पंचायत’ वेब सीरीज में बनराकस का रोल करने वाले एक्टर दुर्गेश कुमार भी इस फिल्म में थे. संजय मिश्रा ने भी इसमें अहम किरदार निभाया था.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *