War 2 से लीक हो गया ऋतिक रोशन-कियारा आडवाणी का ये जरूरी सीन, लोग बोले: कुछ बड़ा होने वाला है!

YRF स्पाई यूनिवर्स की कई बड़ी फिल्मों पर इस वक्त काम चल रहा है. इन्हीं में से एक है ऋतिक रोशन और जूनियर NTR की War 2. इस यूनिवर्स की अगली फिल्म यही होगी, जिसे साल 2025 में रिलीज किया जाएगा. इस वक्त ऋतिक रोशन बचे हुए हिस्से को कंप्लीट कर रहे हैं. फिल्म में जहां ऋतिक रोशन कबीर का किरदार निभा रहे हैं, तो वहीं जूनियर एनटीआर विलेन बन रहे हैं. दोनों के बीच खूब एक्शन देखने को मिलने वाला है. लगभग हाई ऑक्टेन सीन्स पहले ही शूट कर लिए गए हैं. वहीं कियारा आडवाणी अपने हिस्से का शूट कर रही हैं. फिल्म में ऋतिक रोशन और कियारा आडवाणी की रोमांटिक केमिस्ट्री देखने को मिलने वाली हैं. दोनों इटली में शूट कर रहे हैं. इसी बीच फिल्म का सीन लीक हो गया.
सोशल मीडिया पर ऋतिक रोशन और कियारा आडवाणी के वीडियो और तस्वीरें वायरल हो रही हैं. क्लिप देखकर लग रहा है कि दोनों फिल्म के किसी गाने की शूटिंग कर रहे हैं. एकदम कैजुअल लुक में दिखाई दे रहे हैं. इटली में रोमांटिक सॉन्ग की शूटिंग चल रही है. जहां कियारा आडवाणी चेक प्रिंटेड शॉर्ट ड्रेस में दिखी हैं. वही ऋतिक रोशन व्हाइट टी-शर्ट और खुली शर्ट में एकदम कूल लग रहे हैं.
‘वॉर 2’ का ये सीन लीक हो गया!
‘वॉर 2’ की सफलता के लिए मेकर्स वो तमाम फॉर्मूला अपना रहे हैं, जो पहले पार्ट में नहीं अपनाए गए थे. पर अब ऐसा हो रहा है. इटली के बैकड्रॉप पर यह गाना बनाया गया है. वायरल क्लिप में देखा जा रहा है कि कियारा आडवाणी भाग कर आती हैं और ऋतिक रोशन को गले लगा लेती हैं. खूबसूरत लोकेशन पर गाना फिल्माया जा रहा है. इस दौरान दोनों के बीच कुछ रोमांटिक सीन्स भी देखने को मिले हैं.

hrithik and kiara, how beautiful they are together! #hrithikroshan #Kiaraadvani #war2 pic.twitter.com/NJ9zEgdipr
— Joe (@YoursJoee) September 24, 2024

Kabir itna khush? Itna khush toh “Ghungroo” mai bhi nehi tha… Kya chal raha hai , Flashback?
Also, already better on-screen chemistry than with DP.#HrithikRoshan #KiaraAdvani #War2 pic.twitter.com/nLyhmVv8pt
— SM  (@beingshubho) September 24, 2024

वीडियो वायरल होने के बाद से ही फैन्स का एक्साइटमेंट अलग लेवल पर है. एक यूजर ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि: दोनों की केमिस्ट्री अच्छी लग रही है. वहीं दूसरा लिखता है: यह तो धूम 2 में ऐश्वर्या राय और ऋतिक रोशन वाली वाइब दे रहे हैं. वहीं लोग लगातार कियारा आडवाणी की तारीफ कर रहे हैं. जबकि एक फैन ने मजे लेते हुए लिखा कि: कबीर इतना खुश? इतना खुश तो घुंघरू में भी नहीं था. क्या चल रहा था. क्या चल रहा है?
फिल्म के रोमांटिक ट्रैक को प्रीतम कंपोज कर रहे हैं. इटली के अलग-अलग लोकेशंस का फिल्म में बैकड्रॉप देखने को मिलेगा. फिल्म के हाई ऑक्टेन सीन्स पहले ही शूट कर लिए गए हैं. इसका पहला पार्ट साल 2019 में आया था, जिसे गजब का रिस्पॉन्स मिला था.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *