Pushpa 2 के फैन्स के लिए कभी खुशी कभी गम! रिलीज के 1 महीने पहले तक अल्लू अर्जुन की फिल्म पर खतरा!

बस 75 दिन और, फिर हर तरफ एक ही नाम की गूंज होगी, जो है पुष्पा… पुष्पा…पुष्पाराज. Allu Arjun की मच अवेटेड फिल्म Pushpa 2 6 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है. फिलहाल फिल्म का काम चल रहा है. इसी बीच मेकर्स ने काउंटडाउन शुरू कर दिया है. हाल ही में अल्लू अर्जुन का एक नया पोस्टर जारी किया गया था, जिससे पता लगा कि ‘पुष्पा 2’ की पूरी टीम जल्द से जल्द काम खत्म करने की कोशिश कर रही है. जल्द क्लाइमैक्स का शूट भी खत्म होने वाला है. पर गुड न्यूज के साथ ही फैन्स काफी निराश भी हैं. इसकी वजह है फंसा हुआ मामला. दरअसल नवंबर में ही फिल्म का शूट खत्म होगा. और उसके बाद रिलीज के लिए बस कुछ ही दिन बचे होंगे.
यूं तो बीते दिनों आई एक रिपोर्ट से पता लगा था कि क्लाइमैक्स काफी जबरदस्त होने वाला है. हाई ऑक्टेन एक्शन सीन्स के साथ खूब सारा ड्रामा होने वाला है. शूटिंग के साथ-साथ फिल्म का पोस्ट प्रोडक्शन वर्क भी चल रहा है. जितना जल्दी हो सके, उतनी जल्दी फिल्म को खत्म करने की कोशिश की जा रही है. इसी बीच पिक्चर पर 7 बड़े अपडेट्स सामने आ गए हैं.
अल्लू अर्जुन की फिल्म पर 7 बड़े अपडेट्स आ गए!
हाल ही में तेलुगु 360 डॉट कॉम पर एक रिपोर्ट छपी. इससे पता लगा कि फिल्म का काम चल रहा है. शूटिंग के साथ-साथ मेकर्स पोस्ट प्रोडक्शन भी कर रहे हैं. सुकुमार उन डायरेक्टर्स में से एक हैं. जो फिल्म का शूट खत्म करने में काफी वक्त लेते हैं.
पहला अपडेट: फिल्म का क्लाइमैक्स पूरी तरह से तैयार हो चुका है. इसे 27 सितंबर तक कंप्लीट कर लिया जाएगा.
दूसरा अपडेट: क्लाइमैक्स पूरा करने के बाद अल्लू अर्जुन Kakinada जाएंगे. जहां उन्हें एक दिन का शूट करना है. मेकर्स सेटअप के साथ पूरी तरह से तैयार हैं.
तीसरा अपडेट: वहीं फिल्म की जितनी भी शटिंग अभी अधूरी है, उसे अक्टूबर के मिड तक खत्म कर दिया जाएगा.
चौथा अपडेट: फिल्म की फर्स्ट कॉपी 1 नवंबर तक आ सकती है. शूटिंग खत्म होने पर निर्भर करता है.
पांचवां अपडेट: वहीं फिल्म की जितनी भी डबिंग और री-रिकॉर्डिंग का काम बचा है, उसे नवंबर तक पूरा कर लिया जाएगा.
छठा अपडेट: दशहरा के बाद पुष्पा 2 की टीम प्रमोशन की शुरुआत कर सकती है.
सातवां अपडेट: फिल्म के दो गाने पहले ही आ चुके हैं, जिन्हें बढ़िया रिस्पॉन्स मिला था. वहीं तीसरा गाना अक्टूबर तक आएगा.
अल्लू अर्जुन के अपोजिट फिल्म में रश्मिका मंदाना नजर आने वाली हैं. वहीं फहाद फाजिल और अल्लू अर्जुन के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिलेगी. दरअसल इसी के साथ पहले पार्ट का एंड हुआ था, ऐसे में शुरुआत भी वहीं से होगी. पर इस बार फिल्म की राह आसान नहीं होने वाली. दरअसल इसी दिन विकी कौशल की ‘छावा’ भी आ रही है. दोनों का क्लैश होने वाला है.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *