Bhool Bhulaiyaa 3: कार्तिक आर्यन की ‘मंजुलिका’ सब पर भारी! दिवाली पर होगा असली डर, क्या करेंगे अजय देवगन?

इस साल की शुरुआत से ही हॉरर कॉमेडी फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर भौकाल काटा हुआ है. पहले ही दो फिल्में माहौल सेट कर चुकी हैं. अब बारी है तीसरी मच अवेटेड फिल्म की, जिसका बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है. दिवाली पर कार्तिक आर्यन और तृप्ति डिमरी की Bhool Bhulaiyaa 3 सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है. इसी बीच फिल्म का टीजर आया, जिसने पूरा माहौल सेट कर दिया है. इस दौरान कार्तिक आर्यन पर मंजुलिका पूरी तरह से भारी पड़ती नजर आ रही हैं.
टीजर की शुरुआत होती है उस कमरे में बंद सिंहासन से. पीछे से मंजुलिका की आवाज आती है- मेरा सिंहासन उसे दिया तूने… जिस दरवाजे को पूजा पाठ और मंत्रों के साथ बंद किया गया था, वो एक बार फिर खुलने वाला है. इस दौरान क्लिप में बार-बार मंजुलिका के चिल्लाने की आवाजें आती हैं कि यह मेरा सिंहासन है, इसे कितनी बार छीनोगे मुझसे?

वापस आ गई मंजुलिका, ‘सिंघम अगेन’ के लिए खतरा?
31 सेकंड पर विद्या बालन की एंट्री होती है. काली साड़ी और उड़ते बालों में उनका इतना खतरनाक लुक नजर आया, जिसने फैन्स के दिल की धड़कनें बढ़ा दी होगी. एक हाथ से उसी सिंहासन को उठाती नजर आ रही हैं. इसके बाद रूह बाबा उर्फ कार्तिक आर्यन दिखाई देते हैं. ‘भूल भुलैया’ के तीसरे पार्ट में उस दरवाजे को खोलने वाले कार्तिक आर्यन ही हैं, जिसमें मंजुलिका को बंद किया गया था. पूरी स्क्रीन लाल और नीला नजर आती है. एक बार फिर मंजुलिका की कहानी जानने के लिए रूह बाबा उनके पीछे निकल जाते हैं.
1 मिनट 46 सेकंड के क्लिप में सबसे खतरनाक सीन 1 मिनट 26 सेकंड पर आता है. जब विद्या बालन जोर-जोर से हंसती नजर आ रही हैं. वहीं आखिर में कार्तिक आर्यन का कॉमेडी वाला अंदाज भी देखने को मिला है. फिल्म को अनीस बज्मी डायरेक्ट कर रहे हैं. वहीं भूषण कुमार प्रोड्यूसर हैं.
दिवाली पर अजय देवगन की Singham Again भी आने वाली है. पर टीजर देखने के बाद लग रहा है कि कार्तिक आर्यन की मंजुलिका सब पर भारी पड़ गई है. ‘सिंघम अगेन’ में अजय देवगन के साथ रणवीर सिंह, करीना कपूर, दीपिका पादुकोण, टाइगर श्रॉफ समेत कई एक्टर्स नजर आने वाले हैं. वहीं अर्जुन कपूर विलेन बन रहे हैं. अब सिंघम अगेन के लिए खतरा बन रही मंजुलिका से अजय देवगन कैसे बचेंगे?

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *