विधानसभा और कार के अंदर किया मेरा रेप…बीजेपी विधायक पर महिला ने लगाया गंभीर आरोप

कर्नाटक के पूर्व मंत्री और बीजेपी विधायक मुनिरत्ना पर एक महिला ने गंभीर आरोप लगाया है. महिला ने कहा है कि मुनिरत्ना ने उसे अपने जाल में फंसाया और कई बार उसके साथ बलात्कार किया. महिला ने कहा कि बीजेपी विधायक ने कर्नाटक स्टेट असेंबली बिल्डिंग, विधानसभा और सरकारी कार के अंदर उसे अपने हवस का शिकार बनाया. महिला के आरोपों के बाद राज्य में सियासी तनाव बढ़ गया है.
महिला ने कहा कि मुनिरत्ना ने पूरी घटना का वीडियो भी रिकॉर्ड कर लिया. उसने धमकी दी कि अगर उसने इसके बारे में किसी को बताया तो गंभीर नतीजे भुगतने होंगे. पीड़िता ने कहा कि बीजेपी विधायक ने मुझे जान से मारने की धमकी देकर हनीट्रैप का काम भी करवाया.
कर्नाटक सरकार ने आरोपों की एसआईटी जांच का आदेश दिया है. मुनिरत्ना बेंगलुरु के राजराजेश्वरी नगर से बीजेपी के विधायक हैं. फिलहाल वह एसआईटी की कस्टडी में हैं. महिला ने मुनिरत्ना के गनमैन और उसके 6 सहयोगियों के खिलाफ भी धमकाने का आरोप लगाया था. महिला ने कहा कि विधायक ने उन्हें एक पूर्व पार्षद के पति को हनी ट्रैप मे फंसाने के लिए इस्तेमाल किया था.
इससे पहले एक कॉन्ट्रैक्टर ने मुनिरत्ना पर उत्पीड़न और जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया था. पुलिस ने इस मामले में मुनिरत्ना को 14 सितंबर को गिरफ्तार कर लिया था.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *