‘धर्म जैसे विषयों से दूर रहना चाहिए,’ आखिर किस चीज से परेशान होकर सैफ अली खान ने कही ये बात?

एक्टर सैफ अली खान इन दिनों अपनी फिल्म देवरा को लेकर सुर्खियों में हैं. फिल्म में सैफ अली खान विलेन के किरदार में नजर आ रहे हैं. सैफ इससे पहले भी कई बार निगेटिव रोल में नजर आ चुके हैं. सैफ अली खान को कृति सेनन और प्रभास स्टारर आदिपुरुष में रावण की भूमिका में देखा गया था. ओम राउत की इस फिल्म को काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था. लोगों का आरोप था कि मेकर्स ने पौराणिक पात्रों को गलत तरीके से दिखाया है. ऐसे में एक इंटरव्यू में फिल्म के बारे में याद करते हुए सैफ अली खान ने बताया कि वह अभी भी फिल्म को लेकर वास्तविक समस्या की पहचान नहीं कर पाए हैं.
हाल ही में इंडिया टुडे कॉन्क्लेव में बातचीत के दौरान, सैफ अली खान से आदिपुरुष के लिए उनके और डायरेक्टर ओम राउत के खिलाफ आलोचना और कानूनी मामलों के बारे में पूछा गया था. इस पर सैफ ने अदालत के फैसले को याद करते हुए जवाब में कहा, “ये थोड़ा परेशान करने वाला था कि एक अभिनेता स्क्रीन पर जो कुछ भी कहता है, उसके लिए वो खुद जिम्मेदार होता है.”
धर्म जैसे विषयों से रहना चाहिए दूर
सैफ ने कहा, “मुझे नहीं पता कि यह कितनी वास्तविक समस्या है. मैं जानता हूं कि बहुत से लोग अपनी मर्जी से कुछ भी कहने या करने के लिए स्वतंत्र नहीं हैं. हम सभी को खुद पर थोड़ा नियंत्रण रखना होगा और थोड़ा सावधान रहना होगा, नहीं तो परेशानी हो सकती है.” एक्टर ने कहा कि यह परेशान करने वाला तो है, लेकिन इससे उन्हें यह भी एहसास होता है कि धर्म जैसे कुछ विषय हैं, जिनसे दूर रहना चाहिए.
सैफ अली खान की फिल्म ‘देवरा पार्ट 1’ आज यानी 27 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. फिल्म को लेकर लोगों में काफी एक्साइटमेंट देखने को मिल रहा है. सैफ अली खान के साथ-साथ इस फिल्म में जूनियर एनटीआर, जान्हवी कपूर भी हैं.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *