डांडिया और गरबा नाइट के लिए इन एक्ट्रेसेस के लहंगा लुक से लें स्टाइलिंग टिप्स, सब करेंगे तारीफ

शारदीय नवरात्रि की शुरुआत आज से हो गई है.इन9दिनों के दौरान भक्त देवी मां को प्रसन्न करने के लिए पूजा-पाठ करते हैं,हर दिन देवी मां के अलग-अलग नौ रूपों की पूजा की जाती है.इस दौरान भक्त व्रत रखते हैं.शारदीय नवरात्री के दौरान दुर्गा पूजा इसके अलावा गरबा और डांडिया नाइट का आयोजन किया जाता है.जो गुजरात में काफी प्रसिद्ध है.डांडिया और गरबा गुजरात की पारंपरिक नृत्य शैलियां हैं.नवरात्रि के दौरान ये विशेष रूप से लोकप्रिय होती हैं.इन नृत्यों का आयोजन ज्यादातर जगहों पर रात के समय किया जाता है.
नवरात्रि के दौरान, डांडिया और गरबा नाइट का आयोजन बहुत सी जगहों पर बड़े धूमधाम से किया जाता है. लोग अपने दोस्तों और परिवार के साथ मिलकर इन नृत्यों का आनंद लेते हैं. इस दौरान गरबा और डांडिया नाइट के आयोजन स्थल को खूबसूरती से सजाया जाता है और लोगों का उत्साह देखने लायक होता है. जिसकी तैयारी बहुत पहले से ही शुरु कर दी जाती है. इस अवसर पर हर एक महिला सुंदर और स्टाइलिश दिखना चाहती है. जिसके लिए बेहतरीन आउटफिट कैरी करती हैं. ज्यादातर महिलाएं इस दौरान लहंगा पहनना पसंद करती हैं. ऐसे में आप इन एक्ट्रेसेस के एथनिक लुक्स से स्टाइलिंग टिप्स ले सकती हैं.

View this post on Instagram

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

आप गरबा और डांडिया नाइट के लिए जाह्नवी कपूर के लहंगा लुक से आइडिया ले सकती हैं.उन्होंने मल्टी कलर हैवी वर्क चनिया चोली स्टाइल लंहगा कैरी किया है.साथ ही गले में चोकर स्टाइल नेकलेस,बन हेयर स्टाइल और उस पर फूल लगाएं हैं.एक्ट्रेस का ये लुक बहुत स्टाइलिश लग रहा है.

View this post on Instagram

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)

गरबा और डांडिया नाइट में स्टाइलिश दिखने के लिए आप एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के इस लुक से आइडिया ले सकती हैं.उन्होंने ओरेंज कलर में चनिया चोली स्टाइल लहंगा वियर किया है.साथ ही नथनी,इयररिंग्स और चोकर स्टाइल ऑक्सीडाइज ज्वेलरी से लुक को कंप्लीट किया है.साथ ही खुले बाल से लुक को स्टाइलिश बनाया है.

View this post on Instagram

A post shared by Genelia Deshmukh (@itsgeneliad)

जेनेलिया डिसूजा ने मल्टी कलर में चनिया चोली स्टाइल लहंगा कैरी किया है.साथ ही कंट्रास्ट में हैवी दुपट्टा कैरी किया है.लुक को कंप्लीट करने के लिए एक्ट्रेस ने हेयर स्टाइल में जुड़ा बनाकर गजरा लगाया है.साथ ही हैवी ज्वेलरी लुक को कंप्लीट किया है.उनका ये लुक काफी स्टाइलिश लग रहा है.

View this post on Instagram

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

सारा अली खान ने मल्टी कलर में चनिया चोली स्टाइल लहंगा कैरी किया है,साथ ही हैव ज्वेलरी,मैसी पोनीटेल और मिनिमल मेकअप से लुक कंप्लीट किया है.उनका ये लुक काफी अट्रैक्टिव लग रहा है.गरबा और डांडिया नाइट के लिए आप एक्ट्रेस के इस लुक से आइडिया ले सकती हैं.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *