Border 2 में हुई सुनील शेट्टी के बेटे अहान की एंट्री, वीडियो भी आया सामने

भारत की सबसे बड़ी वॉर फिल्म ‘बॉर्डर’ के सीक्वल की लंबे समय से चर्चा हो रही है. फैन्स को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है. सनी देओल एक बार फिर से इस फिल्म में दिखने वाले हैं. अनुराग सिंह के डायरेक्शन में बन रही इस फिल्म में एक नई एंट्री हुई है. वो एंट्री किसी और की नहीं बल्कि सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी की है. अहान ‘बॉर्डर 2’ में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म से जुड़ा उनका एक वीडियो भी सामने आ चुका है.
‘बॉर्डर’ के पहले पार्ट में सनी देओल के साथ सुनील शेट्टी भी दिखे थे. हालांकि, इस बार उनके बेटे अहान नजर आने वाले हैं. अहान ने इंस्टाग्राम एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “‘बॉर्डर’ एक फिल्म से कहीं ज्यादा है. ये एक लिगेसी है, इमोशन है और सपने सच होने जैसा है.”
अहान शेट्टी ने ‘बॉर्डर’ पर क्या कहा?
उन्होंने आगे लिखा, “‘बॉर्डर’ के साथ मेरा सफर 29 साल पहले शुरू हुआ था जब मेरी मां प्रेग्नेंट थीं और वो सेट पर डैड से मिलने आती थीं. मैं जेपी अंकल का हाथ पकड़कर, ओपी दत्ता की कहानियां सुनकर बड़ा हुआ हूं. निधि दत्ता भी साथ में होती थीं. मुझे कभी महसूस नहीं हुआ था कि वो पल सिनेमा और इंडियन आर्मी के लिए मेरे प्यार को शेप करेगा.”

View this post on Instagram

A post shared by Ahan Shetty (@ahan.shetty)

अहान ने ये भी लिखा कि इस फिल्म का हिस्सा बनना उनके लिए सम्मान की बात है. जो वीडियो सामने आया है उसमें अहान अपनी भारी भरकम आवाज में डायलॉग बोलते नजर आ रहे हैं. वो कहते हैं, “जिसे पार नहीं कर पाता दुश्मन वो न तो कोई लकीर है, न दीवार, न खाई, और क्या है ये बॉर्डर, बस एक फौजी और उसके भाई हैं.”
ये सितारे भी फिल्म का हिस्सा
इस वीडियो की शुरुआत सुनील शेट्टी के ‘बॉर्डर’ फिल्म के विजुअल्स से होती है और फिर अहान के डायलॉग के बाद ‘संदेसे आते हैं’ बजता है. ‘बॉर्डर 2’ 23 जनवरी 2026 को सिनेमघरों में रिलीज होने वाली है. वरुण धवन और दिलजीत दोसांझ भी इस फिल्म में नजर आने वाले हैं. भूषण कुमार और कृष्ण कुमार इस फिल्म के प्रोड्यूसर हैं.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *