समांथा प्रभु और नागा चैतन्य के तलाक पर तेलंगाना मंत्री के बयान से माफी तक, अब तक क्या-क्या हुआ

समांथा रुथ प्रभु और नागा चैतन्य की पर्सनल लाइफ एक बार फिर से सुर्खियों में हैं. तेलंगाना की वन मंत्री कोंडा सुरेखा ने बीआरएस नेता केटी रामा राव को दोनों के तलाक की वजह बताया. इस मामले पर अब तक नागा और समांथा समेत कई लोगों के रिएक्शन आए हैं. साथ ही कोंडा सुरेखा ने माफी मांगते हुए अपना बयान वापस ले लिया है. इस मामले में अब तक क्या-क्या हुआ, चलिए समझते हैं.
कोंडा सुरेखा के बयान के बाद नागा चैतन्य ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट किया और उनके बयान को गलत बताया. उन्होंने ये भी कहा कि ये गवारा नहीं है. तलाक की वजह के बारे में नागा ने कहा, “मैंने और मेरी एक्स वाइफ ने आपसी सहमति से ये फैसला लिया था. ये फैसला हमने अपनी जिंदगी के अलग मकसद और दो समझदार एडल्ट के तौर पर लिया. खबरों में आने के लिए मशहूर पर्सनालिटीज की पर्सनल लाइफ का फायद उठाना शर्मनाक है.”

नागा के बाद समांथा का रिएक्शन
नागा चैतन्य के बाद समांथा ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक लंबा-चौड़ा पोस्ट शेयर किया. उन्होंने कहा, “तलाक मेरा निजी मामला है और सभी से रिक्वेस्ट है कि अटकलें लगाने से परहेज करें. हमने अगर ऐसा फैसला किया है कि चीजों को प्राइवेट रखना है तो इसके ये मायने नहीं है कि हम लोगों को गलत बयानबाजी करने के लिए दावत दे रहे हैं. आपसी सहमति से मेरा तलाक हुआ था.”

नागा चैतन्य के पिता नागार्जुन ने भी X पर एक पोस्ट किया और कहा कि वो कोंडा सुरेखा के बयान की निंदा करते हैं. उन्होंने ये भी कहा, “अपने प्रतिद्वंदी की आलोचना करने के लिए किसी भी फिल्म स्टार्स का इस्तेमाल न करें, जो पॉलिटिक्स से दूर रहते हैं. दूसरों की प्राइवेसी की इज्जत करें.” उन्होंने ये भी कहा कि ये टिप्पणी बिल्कुल गलत है. अपना बयान जल्दी वापस लें.

గౌరవనీయ మంత్రివర్యులు శ్రీమతి కొండా సురేఖ గారి వ్యాఖ్యలని తీవ్రంగా ఖండిస్తున్నాను. రాజకీయాలకు దూరంగా ఉండే సినీ ప్రముఖుల జీవితాలని, మీ ప్రత్యర్ధులని విమర్శించేందుకు వాడుకోకండి. దయచేసి సాటి మనుషుల వ్యక్తిగత విషయాలని గౌరవించండి. బాధ్యత గలిగిన పదవి లో ఉన్న మహిళగా మీరు చేసిన
— Nagarjuna Akkineni (@iamnagarjuna) October 2, 2024

कोंडा सुरेखा ने मांगी माफी
गुरुवार को कोंडा सुरेखा ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया और अपने इस बयान के लिए माफी मांगी. उन्होंने कहा, “मेरा बयान एक ऐसा नेता के लिए था, जो महिलाओं को अपमानित करता है. मेरा मकसद समांथा को ठेस पहुंचाना नहीं था. आप अपनी ताकत से जिस तरह बड़ी हुई हैं, उससे मैं सिर्फ प्रभावित नहीं हूं बल्कि आप आदर्श भी हैं. अगर आपको या फिर आपके फैन्स को बुरा लगा है तो मैं बिना किसी शर्त के अपना बयान वापस लेती हूं.”

నా వ్యాఖ్యల ఉద్దేశం మహిళల పట్ల ఒక నాయకుడి చిన్నచూపు ధోరణిని ప్రశ్నించడమే కానీ మీ @Samanthaprabhu2 మనోభావాలను దెబ్బతీయడం కాదు.
స్వయం శక్తితో మీరు ఎదిగిన తీరు నాకు కేవలం అభిమానం మాత్రమే కాదు.. ఆదర్శం కూడా..
— Konda surekha (@iamkondasurekha) October 2, 2024

इन स्टार्स का भी आया रिएक्शन
इस मामले पर साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर, अल्लू अर्जुन और नानी ने भी रिएक्ट किया. इन सभी ने X पर पोस्ट शेयर करते हुए कोंडा सुरेखा के बयान की निंदा की.

#FilmIndustryWillNotTolerate pic.twitter.com/sxTOyBZStB
— Allu Arjun (@alluarjun) October 3, 2024

Disgusting to see politicians thinking that they can get away talking any kind of nonsense. When your words can be so irresponsible its stupid of us to expect that you will have any responsibility for your people. Its not just about actors or cinema. This is not abt any
— Nani (@NameisNani) October 2, 2024

Konda Surekha garu, dragging personal lives into politics is a new low. Public figures, especially those in responsible positions like you, must maintain dignity and respect for privacy. Its disheartening to see baseless statements thrown around carelessly, especially about the
— Jr NTR (@tarak9999) October 2, 2024

बहरहाल, समांथा और नागा चैतन्य ने अक्टूबर 2017 में शादी की थी. हालांकि, दोनों का ये रिश्ता कुछ ही साल चल पाया और अक्टूबर 2021 में दोनों एक दूसरे से अलग हो गए. चैतन्य दूसरी शादी भी करने वाले हैं. उन्होंने इसी साल अगस्त में एक्ट्रेस शोभिता धुलिपाला से सगाई की है.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *