Bigg Boss 18: ‘तारक मेहता’ के सोढ़ी की होगी सलमान के शो में एंट्री, कुछ महीने पहले हो गए थे लापता

टीवी के सबसे बड़े और विवादित रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ में शामिल होने के लिए मेकर्स हमेशा ऐसे सेलेब्रिटीज को संपर्क करने की कोशिश करते हैं, जो उस साल चर्चा में रहे हों. हालांकि इनमें से कई लोग शुरुआत में शो में शामिल होने से इनकार कर देते हैं, लेकिन फिर भी मेकर्स की तरफ से पूरी कोशिश की जाती है कि वो इन सेलेब्रिटीज की न को ‘हां’ में बदल दे. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में रोशन सोढ़ी का किरदार निभाने वाले एक्टर गुरुचरण सिंह आखिरकार सलमान खान के शो में शामिल होने के लिए मान गए हैं.
दरअसल इससे पहले भी एक्टर गुरुचरण सिंह को बिग बॉस ऑफर हो चुका है. लेकिन हमेशा मेकर्स के साथ उनकी मीटिंग होती थी, पैसों को लेकर बातचीत की जाती थी. मीटिंग के दौरान टीम से पॉजिटिव सिंग्नल भी मिलता था, लेकिन कॉन्ट्रैक्ट साइन करने के लिए उन्हें कभी कॉल ही नहीं आता था. बिग बॉस ओटीटी और बिग बॉस दोनों शो के लिए गुरुचरण टीम के साथ कई बार मीटिंग कर चुके हैं. लेकिन इस बार कहा जा रहा है कि उनका शो में जाना पूरी तरह से कंफर्म हो गया है.

View this post on Instagram

A post shared by Gurucharan Singh official (@sodhi_gcs)

अचानक हुए गायब
दरअसल 6 महीने पहले 22 अप्रैल को गुरुचरण सिंह के पिता ने दिल्ली पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज की थी. उनका कहना था कि दिल्ली से मुंबई जाने के लिए निकले उनके बेटे मुंबई पहुंचे ही नहीं. इस दौरान हुई जांच में पता चला था कि गुरुचरण दिल्ली से मुंबई जाने वाली फ्लाइट में बैठे ही नहीं थे. 24 अप्रैल को उन्हें दिल्ली के ही पालम में देखा गया था. लेकिन फिर वो पूरी तरह से गायब हो गए. पूरे 25 दिन के बाद 17 मई को गुरुचरण अपने घर पहुंचे. इस बीच बताया गया था कि वो आर्थिक तंगहाली से जूझ रहे थे और कर्ज चुकाने से बचने के लिए वो गायब हुए थे. हालांकि कुछ लोगों ने कहा था कि गुरुचरण सिंह ने ये नाटक बिग बॉस के लिए रचा है. लेकिन इस बात को लेकर गुरुचरण सिंह की तरफ से कभी कोई पुष्टि नहीं की गई.

View this post on Instagram

A post shared by Jennifer Mistry Bansiwal (@jennifer_mistry_bansiwal)

बिग बॉस में करेंगे कमाल
एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में पिछले एक साल में चर्चा में रहे सेलिब्रिटी में गुरुचरण सिंह का नाम भी शामिल हो गया है और यही वजह है फिर एक बार उन्हें ये शो ऑफर हुआ और उन्होंने भी तुरंत बिग बॉस के लिए हां कर दी. अब तारक मेहता का उल्टा चश्मा के ‘रोशन सोढ़ी’ सलमान खान के बिग बॉस में क्या कमाल दिखाएंगे, ये देखना दिलचस्प होगा.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *