सरफराज के बाद अब इस खिलाड़ी ने बरपाया कहर, लगातार तीसरा शतक ठोका, टीम इंडिया ने नहीं दिया था मौका

ईरानी ट्रॉफी में मुंबई के बल्लेबाज सरफराज खान के दोहरे शतक के बाद अब रेस्ट ऑफ इंडिया के ओपनर अभिमन्यु ईश्वरन ने कमाल की बैटिंग की है. ईश्वरन ने मुंबई के खिलाफ सिर्फ 117 गेंदों में शतक ठोका.शतक तक पहुंचने के लिए इस खिलाड़ी ने एक छक्का और 8 चौके लगाए. रेस्ट ऑफ इंडिया की शुरुआत बेहद खराब रही थी. कप्तान ऋतुराज गायकवाड़ सिर्फ 9 रन बनाकर पवेलियन लौटे. साई सुदर्शन भी 32 ही रन बना सके और पडिक्कल ने 16 रन बनाए लेकिन ईश्वरन ने एक छोर थामे रखा और वो शतक तक पहुंच गए.
ईश्वरन को अबतक नहीं मिला टीम इंडिया में मौका
अभिमन्यु ईश्वरन ने भी फर्स्ट क्लास क्रिकेट में काफी रन बनाए हैं लेकिन इस खिलाड़ी को अबतक टेस्ट डेब्यू का मौका नहीं मिला है. ईश्वरन को कई बार टेस्ट स्क्वाड में जगह जरूर मिली लेकिन वो प्लेइंग इलेवन तक नहीं पहुंच सके. खैर ईश्वरन इससे निराश नहीं हैं. ये खिलाड़ी घरेलू क्रिकेट में बेहतरीन बल्लेबाजी कर लगातार सेलेक्शन का दरवाजा खटखटा रहा है. ईश्वरन ने ईरानी ट्रॉफी में शतक लगाते ही फर्स्ट क्लास क्रिकेट में अपना 26वां शतक पूरा किया.
ईश्वरन ने लगाई शतकों की हैट्रिक
अभिमन्यु ईश्वरन इस वक्त कमाल की फॉर्म में चल रहे हैं. इस खिलाड़ी ने लगातार तीन शतक ठोक दिए हैं. दलीप ट्रॉफी के दूसरे और तीसरे मैच में ईश्वरन ने शतक लगाया था. ईरानी ट्रॉफी के फाइनल में भी ईश्वरन ने सेंचुरी ठोक दी है. ईश्वरन के शतकों की हैट्रिक ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए उनके रास्ते खोल सकती है.

– Hundred in the 2nd match of Duleep Trophy.
– Hundred in the 3rd match of Duleep Trophy.
– Hundred in the Irani Cup.
THIRD CONSECUTIVE HUNDRED FOR ABHIMANYU EASWARAN
Easwaran is making a strong statement for the Backup opener spot in the Australia tour. pic.twitter.com/Xp0eTvUmmj
— Johns. (@CricCrazyJohns) October 3, 2024

सरफराज ने भी दिखाया दम
इससे पहले सरफराज खान ने ईरानी ट्रॉफी में अपना दम दिखाया. मुंबई के इस बल्लेबाज ने रेस्ट ऑफ इंडिया के खिलाफ पहली पारी में नाबाद 222 रनों की पारी खेली. सरफराज ने 286 गेंदों का सामना किया और उन्होंने अपनी पारी में 4 छक्के और 25 चौके लगाए. सरफराज की पारी के दम पर मुंबई ने ईरानी ट्रॉफी की पहली पारी में 537 रन बनाए. सरफराज के अलावा अजिंक्य रहाणे ने शानदार 97 रनों की पारी खेली. श्रेयस अय्यर ने 57 और तनुष कोटियान ने 64 रन बनाए.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *