Mahindra Thar Roxx Booking: 3 अक्टूबर से शुरू होगी नई थार रॉक्स की बुकिंग, जानें कब मिलेगी डिलीवरी?

महिंद्रा की पॉपुलर एसयूवी थार का 3 डोर वर्जन लॉन्च होने के बाद कंपनी ने कुछ समय पहले इस कार के 5 डोर मॉडल Thar Roxx को भी ग्राहकों के लिए लॉन्च कर दिया था. बहुत से लोग तो ऐसे भी हैं जो इस फेस्टिव सीजन नई 5 Door Thar को खरीदने का प्लान कर रहे होंगे. आप भी अगर इस नई एसयूवी को खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो आपका ये जानना जरूरी है कि आखिर इस गाड़ी की बुकिंग कब से शुरू हो रही है?
नई Mahindra Thar Roxx Booking की बात करें तो इस गाड़ी की बुकिंग 3 अक्टूबर सुबह 11 बजे से ग्राहकों के लिए शुरू हो जाएगी. इस गाड़ी की बुकिंग तो कल से शुरू होने वाली है लेकिन रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस गाड़ी की डिलीवरी 12 अक्टूबर से शुरू हो सकती है.
Mahindra Thar Roxx Booking
महिंद्रा की इस एसयूवी की बड़े पैमाने पर ऑफलाइन बुकिंग चल रही थी जिस कारण वेटिंग पीरियड काफी बढ़ गया है. मुंबई, दिल्ली और बेंगलुरु में वेटिंग पीरियड 2 महीने तक तो वहीं चेन्नई, पुणे, अहमदाबाद और जयपुर जैसे शहरों में वेटिंग पीरियड 3 महीने तक पहुंच गया है.

Avoid the FOMO, live the rockstar life with the All-New #TharROXX. Bookings open tomorrow 11 am, visit to claim yours.#THESUV #ExploreTheImpossible pic.twitter.com/BfDdZpLla9
— Mahindra Thar (@Mahindra_Thar) October 2, 2024

ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि कल यानी 3 अक्टूबर से इस एसयूवी की ऑफिशियल बुकिंग शुरू होने के बाद इस गाड़ी का वेटिंग पीरियड और भी ज्यादा बढ़ सकता है. इसका मतलब कि यह हुआ है कि इस गाड़ी की चाबी मिलने में आपको समय लग सकता है.
Mahindra Thar ROXX Features
इस एसयूवी में वेंटिलेटेड फ्रंट सीट्स, 10.25 इंच इंफोटेनमेंट और डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले, पैनोरमिक सनरूफ और 6वे पावर्ड ड्राइवर सीट जैसे फीचर्स मिलेंगे. इसके अलावा इस गाड़ी में 360 डिग्री कैमरा, 6 एयरबैग्स, इलेक्ट्रॉनिक पार्किंग ब्रेक, ऑटो-होल्ड, लेवल 2 ADAS सेफ्टी फीचर्स का साथ मिलेगा.
Mahindra Thar ROXX Price in India
इस गाड़ी की कीमत 12.99 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) से 22.49 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) तक है. इस गाड़ी के 4×4 मॉडल की कीमत 18.79 लाख (एक्स-शोरूम) से 22.49 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) तक है.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *