‘किसी में औकात नहीं…’, Bigg Boss 18 में हुई शहजादा की एंट्री, सीधे इस शख्स पर कसा तंज

सलमान खान के ‘बिग बॉस 18’ में इस साल 18 कंटेस्टेंट शामिल हो सकते हैं. पिछले 2 महीने से हर दिन इस शो में शामिल होने वाले कंटेस्टेंट के नए नाम सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं. लेकिन अब कलर्स टीवी ने खुद ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर उन कंटेस्टेंट के प्रोमो शेयर करने शुरू कर दिए हैं, जो इस साल सलमान खान के शो में एंट्री करने वाले हैं. सबसे पहले कलर्स टीवी ने शिल्पा शिरोडकर का प्रोमो शेयर किया और अब इस चैनल के सोशल मीडिया हैंडल पर शहजादा धामी की झलक दिखाई गई है.
वैसे तो चैनल ने शेयर किए हुए प्रोमो में शहजादा धामी का चेहरा बिलकुल भी नजर नहीं आ रहा है. लेकिन उनकी बातों से ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि वीडियो में नजर आने वाला इंसान कोई और नहीं बल्कि शहजादा धामी हैं. वीडियो में वो कह रहे हैं कि मैं पंजाब से यहां आया हूं. अब तक मैंने 4 सीरियल किए हैं. लेकिन मुझे पता ही नहीं चला कि एक दिन जब मैं शूटिंग कर रहा था तब मेरे प्रोड्यूसर ने सबके सामने मेरा अपमान किया. वो पूरी यूनिट के सामने मुझे जलील कर रहे थे, मेरी बेइज्जती कर रहे थे और फिर उन्होंने मुझे सीरियल से निकाल दिया. मेरे मुकद्दर से ज्यादा तो मेरी औकात नहीं कि मैं ले लूं और मेरे मुकद्दर का किसी में औकात नहीं कि वो मुझसे छीन ले.

Ghar mein aa raha hai ek contestant jo paakar rahega apne haq ki harr ek cheez.
Dekhiye #BiggBoss18, Grand Premier 6 October raat 9 baje, sirf #Colors aur @JioCinema par.#ChingsSecret #SmithAndJones #BlueHeaven#BiggBoss18 #BiggBoss #BB18@BeingSalmanKhan pic.twitter.com/9bjzohBiSw
— ColorsTV (@ColorsTV) October 3, 2024

शो से निकाला गया था बाहर
दरअसल शहजादा धामी को स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से निकाला गया था. इस दौरान शो के प्रोड्यूसर राजन शाही ने मीडिया के साथ एक स्टेटमेंट शेयर किया था और इस स्टेटमेंट में लिखा गया था कि बढ़ती बदतमीजी और अनप्रोफेशनल रवैये के चलते वो शहजादा धामी और उनकी को-स्टार प्रतीक्षा होनमुखे को शो से बाहर कर रहे हैं. राजन शाही ने शहजादा की जगह रोहित पुरोहित को कास्ट करते हुए शो की शूटिंग जारी रखी थी.
वायरल हुई थीं प्रतीक्षा के साथ लिंकअप की खबरें
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अपनी को-स्टार प्रतीक्षा के साथ शहजादा का अफेयर था और इन दोनों के इस अफेयर के चलते सीरियल की शूटिंग में रुकावट आ रही थी. दोनों का ये रवैया वार्निंग देने के बावजूद नहीं बदला और इसलिए मेकर्स ने दोनों को शो से बाहर कर दिया. हालांकि शहजादा की तरफ से इन खबरों का खंडन किया गया था. उन्होंने कहा था कि वो और प्रतीक्षा एक दूसरे के अच्छे दोस्त हैं.
दोनों को ऑफर हुआ था बिग बॉस
दरअसल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से बाहर होने के बाद शहजादा धामी और प्रतीक्षा दोनों को बिग बॉस ओटीटी 3 ऑफर हुआ था. लेकिन तब दोनों एक साथ शो करने के बारे में कन्फ्यूज थे और चैनल के सामने शहजादा ने जो मांगें रखी थीं, वो भी जियो सिनेमा की तरफ से रिजेक्ट कर दी गई थीं. यही वजह है कि शहजादा और प्रतीक्षा बिग बॉस ओटीटी 3 का हिस्सा नहीं बन पाए.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *