Alpha Release Date: 2025 में राज करेगा YRF स्पाई यूनिवर्स, वॉर 2 के बाद आलिया भट्ट की फिल्म की रिलीज डेट हुई कंफर्म

आलिया भट्ट फिलहाल अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जिगरा’ को लेकर लोगों के बीच सुर्खियां बटोर रही हैं. ‘जिगरा’ 10 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है, जिसमें उनके साथ वेदांग रैना नजर आने वाले हैं. जहां एक तरफ लोग ‘जिगरा’ के इंतजार में बैठे हैं तो वहीं आलिया भट्ट की YRF स्पाई यूनिवर्स की फिल्म ‘अल्फा’ की रिलीज डेट की भी अनाउंसमेंट कर दी गई है. इस यूनिवर्स की फिल्म War 2 भी 2025 में ही 14 अगस्त को रिलीज होगी.
‘अल्फा’ में सुपर एजेंट का किरदार निभा रही आलिया कश्मीर में इस फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं. आलिया के साथ इस फिल्म में शरवरी वाघ भी लीड रोल में नजर आएंगी. हाल ही में आलिया ने अपने ऑफिशियल एक्स अकाउंट से ‘अल्फा’ को लेकर एक पोस्ट किया है, जिसमें अगले साल क्रिसमस पर यानी 25 दिसंबर 2025 को ‘अल्फा’ की रिलीज डेट बताई गई है. शिव रवैल के डायरेक्शन में बन रही ये फिल्म हिंदी, तेलुगु और तमिल भाषा में रिलीज होगी.
स्पाई यूनिवर्स की पहली फीमेल लीड फिल्म
मोस्ट अवेटेड स्पाई-थ्रिलर फिल्म में आलिया और शरवरी दमदार एक्शन करती नजर आने वाली हैं. फिल्म में अनिल कपूर भी शामिल होंगे. फिल्म की शूटिंग मुंबई और कश्मीर में की जा रही है, जिसमें से पहला शेड्यूल मुंबई में रखा गया था. दोनों ही एक्ट्रेस इस फिल्म के लिए लंबे वक्त से मेहनत कर रही हैं. बताया जा रहा है कि ‘अल्फा’ में बॉबी देओल निगेटिव रोल में नजर आ सकते हैं, हालांकि इसकी कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है. यशराज की स्पाई यूनिवर्स की ये पहली फीमेल लीड फिल्म होने वाली है. इसके अलावा YRF स्पाई यूनिवर्स में ‘टाइगर’, ‘पठान’ और ‘वॉर’ जैसी फिल्में शामिल हैं.

#ALPHA 25.12.2025 #Sharvari | @shivrawail | @yrf | #YRFSpyUniverse pic.twitter.com/DsX98SPBky
— Alia Bhatt (@aliaa08) October 4, 2024

शरवरी ने की ‘वेदा’, आलिया की अपकमिंग फिल्म ‘जिगरा’
इस फिल्म से पहले शरवरी वाघ जॉन अब्राहम के साथ ‘वेदा’ में दिखी थीं. हालांकि, फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं किया, लेकिन शरवरी के रोल के लिए उनकी काफी तारीफ की गई. आलिया भट्ट की ‘जिगरा’ जल्द ही रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में भी आलिया फुल एक्शन मोड में नजर आ रही हैं. वेदांग फिल्म में आलिया के भाई का रोल निभा रहे हैं. फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही लोग इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *