Govinda: सुलझा नहीं गोविंदा का गोली वाला कांड! फायरिंग केस में अब तक दर्ज नहीं हुई FIR

Govinda Firing Mystery: बॉलीवुड एक्टर और नेता गोविंदा के फैन्स खुशी से झूम उठे हैं. गोविंदा को अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है. 1 अक्टूबर को गोविंदा को रिवॉल्वर की सफाई करने के दौरान गलती से गोली लगी थी. इस खबर ने सभी को हैरान-परेशान कर दिया था. गोविंदा को अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां उनके मिलने उनके दोस्त अपने गिले-शिकवे भुलाकर पहुंचे. डेविड धवन, शत्रुध्न सिन्हा, शिल्पा शेट्टी और कश्मीरा शाह ने गोविंदा से अस्पताल में मुलाकात की और उनका हालचाल जाना.
अब गोविंदा घर लौट गए हैं. उन्होंने अस्पताल से बाहर आकर उन सभी लोगों को शुक्रिया कहा, जिन्होंने उनके लिए दुआ की और उनके ठीक होने के लिए पूजा और प्रार्थना की. गोविंदा व्हीलचेयर पर बाहर आए. उनके पैरे में सपोर्ट के लिए लैगकवर लगा हुआ था. एक तरफ फैन्स और करीबी गोविंदा के घर लौटने की खुशी मना रहे हैं. वहीं दूसरी तरफ अभी तक गोविंदा की गोलीकांड की मिस्ट्री सुलझी नहीं है. पुलिस के कुछ सवाल अभी भी बाकी हैं.
नहीं सुलझा गोविंदा का गोली वाला कांड!
इस मामले में अभी तक सिर्फ डायरी ही बनी है. फायरिंग मामले में कई घंटे गुजर जाने के बाद भी अभी तक FIR दर्ज नहीं की गई है. गोविंदा की लाइसेंसी रिवॉल्वर से बुलेट कैसे चली इस मामले की मिस्ट्री अब भी कायम है. क्योंकि गोविंदा को थ्योरी पर पुलिस को संदेह है, लेकिन बड़ी बात ये है की अभी तक इस मामले में पुलिस ने एफआईआर ही दर्ज नहीं की है. ऐसे में ये केस लंबा खिंचता हुई नजर आ रहा है.
गोविंदा ने सबका जताया आभार
इसके पीछे सत्ता पक्ष से उनका कनेक्शन भी बताया जा रहा है. हांलाकि कोई खुलकर इस मामले पर बात नहीं कर रहा है. वहीं डिस्चार्ज होने के बाद गोविंदा को देख हर किसी के चेहरे पर मुस्कान थी. खुद गोविंदा भी सभी से मिलकर काफी खुश नजर आए. गोली वाली घटना के बाद गोविंदा को क्रिटीकेअर अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. एक्टर ने सभी डॉक्टर्स को भी धन्यवाद कहा है.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *